मुजफ्फरनगर: यूपी पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा इनामी बदमाश, सिपाही हुआ घायल

 बाइक सवार युवक ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और जंगलों में फरार हो गए.

मुजफ्फरनगर: यूपी पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा इनामी बदमाश, सिपाही हुआ घायल
मामला सिविल लाइन क्षेत्र के संधावली रोड का है. जहां पर सिविल लाइन पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया हुआ था.

अंकित मित्तल/मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) बदमाशों के खिलाफ 'नो टॉलरेंस' की रणनीति पर लगातार काम कर रही है. इसी के चलते यूपी के मुजफ्फरनगर में आये दिन बदमाश पुलिस की गोली का शिकार होकर जेल जा रहे हैं. इसी क्रम में गुरुवार को सिविल लाइन पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि बाइक सवार दो संदिग्ध युवक घूम रहे हैं. पुलिस ने तत्काल चेकिंग अभियान शुरू किया. जैसे ही सामने से आ रहे बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया, तो बाइक सवारों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसमें एक सिपाही घायल हो गया. पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, तो एक बदमाश घायल हो गया. वहीं, उसका दूसरा साथी फरार हो गया. घायल बदमाश की पहचान 10 हजार के इनामी सद्दाम के रूप में हुई है.

मुजफ्फरनगर के एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया कि सद्दाम शातिर लुटेरा है और 10 से ज्यादा मुकदमों में जेल जा चुका है. पुलिस काफी समय से सद्दाम की तलाश कर रही थी और उस पर इनाम भी घोषित किया हुआ था. पुलिस ने सद्दाम के पास से बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किया है. 

दरअसल, मामला सिविल लाइन क्षेत्र के संधावली रोड का है. जहां पर सिविल लाइन पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया हुआ था. इस दौरान पुलिस ने बाइक सवार दो संदिग्धों को रुकने का इशारा किया. बाइक सवार युवक ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और जंगलों में फरार हो गए. बदमाशों की गोली सिपाही अमित कुमार को हाथ में लग गई. इसके बाद पुलिस ने जंगलों की घेराबंदी कर दी. बदमाशों के साथ पुलि की मुठभेड़ में 10 हजार के इनामी बदमाश सद्दाम के पैर में गोली लग गई. जिसे पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ के दौरान बदमाश का एक साथी मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. वहीं, पुलिस ने घायल बदमाश और सिपाही को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज चल रहा है.