लखनऊ में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पकड़ा 12 साल से फरार बदमाश
Advertisement

लखनऊ में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पकड़ा 12 साल से फरार बदमाश

डकैत सूरज सिंह पर हत्या, लूट डकैती के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. सूरज सिंह बस्ती का रहने वाला है. बस्ती में ही दिल्ली-सोनौली बस में सनसनीखेज तरीके से डकैती डालकर सूरज सिंह सूबे की पुलिस की नजरों में चढ़ा हुआ था. हालांकि सूरज सिंह पिछले बारह वर्षों से फरार चल रहा था. 

प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में पुलिस कमिश्नरेट इन दिनों एक्शन में है. लखनऊ PGI में पुलिस ने बड़ी कामयाबी दर्ज कराते हुए शातिर बदमाश सूरज सिंह को पकड़ लिया. SHO, PGI केके मिश्रा की करीब 3 बजे के आस पास  बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान बदमाश सूरज सिंह को पकड़ा. मुठभेड़ के दौरान सूरज सिंह को गोली भी लगी है. 

12 साल से फरार था डकैत सूरज सिंह 
डकैत सूरज सिंह पर हत्या, लूट डकैती के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. सूरज सिंह बस्ती का रहने वाला है. बस्ती में ही दिल्ली-सोनौली बस में सनसनीखेज तरीके से डकैती डालकर सूरज सिंह सूबे की पुलिस की नजरों में चढ़ा हुआ था. हालांकि सूरज सिंह पिछले बारह वर्षों से फरार चल रहा था. मुठभेड़ के दौरान सूरज सिंह के साथी राजबहादुर सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

गैंगस्टर विकास दुबे को आर्थिक चोट पहुंचाने की तैयारी, IT विभाग खंगालेंगे काली कमाई की कुंडली

बदमाशों के पास से मिले हथियार 
मुठभेड़ में घायल बदमाश के पास से एक पिस्टल, तीन जिंदा और दो खोखा कारतूस मिले हैं. बदमाश इनोवा से सेक्टर 7 से उतरेटिया स्टेशन की ओर जा रहे थे. इसी बीच पुलिस की  घेराबंदी से भाग कर सेक्टर 15 में हुई मुठभेड़ में बदमाश सूरज जख्मी हो गया. बरामद वाहन से भी दो असलहा समेत कई खोखा कारतूस मिले हैं. डकैत सूरज नाम बदल-बदल कर कई शहरों में रह चुका है. फिलहाल वो लखनऊ के राजाजीपुरम में राज सिंह के नाम से रह रहा था. 

WATCH LIVE TV

Trending news