मुख्तार अंसारी के अवैध वसूली गैंग पर पुलिस का शिकंजा, 11 शातिरों के सिर इनाम घोषित

पुलिस ने टैक्सी स्टैंड के नाम पर अवैध वसूली करने वाले मुख्तार अंसारी गैंग के 11 शातिरों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. साथ ही इन सभी के गैंग के पंजीकरण की कार्रवाई पुलिस कर रही है.

मुख्तार अंसारी के अवैध वसूली गैंग पर पुलिस का शिकंजा, 11 शातिरों के सिर इनाम घोषित
मुख्तार अंसारी (सफेद पोशाक में). (File Photo)

मऊ: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत मऊ से बाहुबली विधायक मुख्तारी अंसारी के अवैध वसूली गैंग पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है. पुलिस ने टैक्सी स्टैंड के नाम पर अवैध वसूली करने वाले मुख्तार अंसारी गैंग के 11 शातिरों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. साथ ही इन सभी के गैंग के पंजीकरण की कार्रवाई पुलिस कर रही है.

उत्तर प्रदेश में सामने आईं दो और फर्जी शिक्षिकाएं, दूसरे के नाम पर कर रही थीं नौकरी

मऊ जिले के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि 2019-20 के लिए नगर पालिका के टैक्सी स्टैंड के नाम पर टेंडर प्राप्त कर वाहनों से वसूली करने वालों के खिलाफ नगर कोतवाली, सरायलखंसी और दक्षिण टोला थाने में तीन एफआईआर दर्ज हुई थी. बीते 31 मई 2020 को इनके खिलाफ यूपी गैंग्स्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया.

उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटों में मिले कोरोना के रिकॉर्ड 817 नए केस, मरने वालों की संख्या 500 पार

इनमें मुख्य गैंग लीडर सऊद अब्बासी के साथ सुरेश सिंह और धीरज राय समेत कुल 13 लोग शामिल थे. इनमें से 11 अभियुक्तों सुरेश सिंह, सऊद अब्बासी, शिवेन्द्र कुमार सिंह, समर बहादुर, अश्वनी कुमार सिं​ह, झिनकू सिंह, महेन्द्र चौहान, मखंचू यादव, संतोष कुमार, मान्धाता शुक्ला और धीरज राय के खिलाफ 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है. इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें दबिश डाल रही हैं.

WATCH LIVE TV