UP Politics: प्रवक्ता से बदसलूकी, युवा मोर्चा नेता की धुनाई... आखिर यूपी में क्यों टारगेट पर बीजेपी नेता
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2312146

UP Politics: प्रवक्ता से बदसलूकी, युवा मोर्चा नेता की धुनाई... आखिर यूपी में क्यों टारगेट पर बीजेपी नेता

UP Politics:  प्रवक्ता से बदसलूकी, अधिकारियों से विवाद के बाद अब युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष के साथ दबंगों द्वारा पिटाई की गई है. इसके बाद सवाल खड़े हो रहे हैं क्या प्रदेश में बीजेपी नेताओं को टारगेट किया जा रहा है. 

UP Politics: प्रवक्ता से बदसलूकी, युवा मोर्चा नेता की धुनाई... आखिर यूपी में क्यों टारगेट पर बीजेपी नेता

Prayagraj News: यूपी में 'अधिकारी बनाम बीजेपी नेता' का विवाद गरमाया हुआ है तो अब पार्टी के युवा मोर्चा के साथ दबंगों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है. भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष रोहित मिश्रा के साथ मम्फोर्डगंज इलाके में दबंगों ने मारपीट की है. बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष को मामूली चोट आई हैं. आरोपी दबंगों के खिलाफ कर्नलगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों की तलाश में जुटी कर्नलगंज थाने की पुलिस जुट गई है. रोहित मिश्रा इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय मंत्री रह चुके हैं. 

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद बीजेपी नेता और अधिकारियों के बीच नोकझोंक के मामले आ रहे हैं. बीजेपी नेता राकेश त्रिपाठी के साथ हुई बदसलूकी का मामला भी जोर पकड़ता दिख रहा है. दारोगा को भले सस्पेंड कर दिया गया हो लेकिन त्रिपाठी ने अपनी गाड़ी से पार्टी का झंडा उतार दिया है. दरअसल लखनऊ में बीजेपी नेता परिवार के साथ घर जा रहे थे. आरोप है परिचय देने के बाद भी उनके साथ पुलिस ने बदसलूकी की.

इससे पहले फैजाबाद लोकसभा सीट हारने को लेकर हुई बीजेपी की समीक्षा बैठक में हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास और अयोध्या डीएम के बीच नोकझोंक की खबरें भी सामने आईं. इसके बाद राजू दास के गनर को हटा लिया गया. कानपुर में भी हूटर उतारने को लेकर बीजपी नेता और पुलिस के बीच विवाद हुआ था. बीजेपी नेता ने कहा जिन पुलिसकर्मियों ने गाड़ी रोकी थी, वे सब समाजवादी पार्टी में भर्ती किए हुए पुलिस कर्मी हैं. इसलिए वे अखिलेश यादव के इशारों पर चल रहे हैं. मेरे साथ पुलिस के द्वारा जो बत्तमीजी की गई इसकी जानकारी मैन संगठन को दे दी है.

UP government: महिलाओं के लिए यूपी के शहर होंगे और भी सुरक्षित, तीसरी आंख से नहीं बच सकेगा कोई अपराधी

Lucknow News: लखनऊ में क्या हुसैनाबाद फूल मंडी में भी चलेगा बुलडोजर? 3 दिन में इलाका खाली करने का नोटिस

 

 

 

 

Trending news