पीएम मोदी की परीक्षा में नंबर 1 बने बृजेश पाठक, नमो ऐप से मिली यूपी के डिप्टी सीएम को तारीफ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2154127

पीएम मोदी की परीक्षा में नंबर 1 बने बृजेश पाठक, नमो ऐप से मिली यूपी के डिप्टी सीएम को तारीफ

UP News: केंद्र सरकार द्वारा चलाए जा रहे विकसित भारत कार्यक्रम में यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक देश भर में नंबर वन आए हैं. उन्हें सप्ताह का एंबेस्डर ऑफ वीक चुना गया है. 

 

 

UP News

UP News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है.  दरअसल, यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime minister Modi) के ऑफिशियल ऐप से बधाई दी गई है.  सप्ताह के शीर्ष 5 विकसित भारत राजदूतों में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक का नाम पहले नंबर पर है. प्रधानमंत्री ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. इन सभी को 4 मार्च से 10 मार्च के सप्ताह के लिए विकसित भारत एंबेस्डर (Vikas Bharat Ambassador) चुना गया है.

 

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक को बधाई संदेश के साथ लिखा गया-"प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के सपने को पूरा करने के लिए आपका समर्पण प्रेरणादायक और सराहनीय है"  प्रधानमंत्री ने सभी की फोटो समेत सोशल मीडिया एक्स पर संदेश दिया है. चौथा स्थान पाने वालों में लखनऊ के अनुराग श्रीवास्तव भाजपा कार्यकर्ता हैं. 

fallback

ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) को नमो एप के विकसित भारत कार्यक्रम में इस सप्ताह देश भर के आम नागरिकों ने सबसे ज्यादा पसंद किया.  नमो एप पर उनके लिंक से सबसे ज्यादा लोगों ने ऐप डाउनलोड किया. उन्हें सप्ताह का नंबर वन चुने जाने के बाद इस खिताब से नवाजा गया है. उन्हें नमो एप के विकसित भारत कार्यक्रम में इस सप्ताह देश भर के आम नागरिकों ने सबसे ज्यादा पसंद किया.

पीएम मोदी ने दी पांचों लोगों को शुभकामनाएं
PM मोदी ने ब्रजेश पाठक के बाद दूसरा स्थान पाने वाले चितरंजन कुमार, तीसरी पोजिशन पाने वाले डा. पंकज सिंह, चौथे नंबर पर रहने वाले बीजेपी कार्यकर्ता अनुराग श्रीवास्तव और पांचवे नंबर पर सीमा हिरय को भी बधाई दी है.

सीएम योगी आज देंगे तीन जिलों को सौगात,कई परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण-शिलान्यास

UP MLC Election 2024: आज हो सकती है सभी 13 प्रत्याशियों के निर्विरोध निर्वाचन की घोषणा, जांच में सभी नामांकन वैध

Trending news