यूपी में PDA के बाद DNA पर संग्राम, अयोध्या पर अखिलेश के नए ट्वीट पर केशव मौर्य और राजभर भड़के
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2367490

यूपी में PDA के बाद DNA पर संग्राम, अयोध्या पर अखिलेश के नए ट्वीट पर केशव मौर्य और राजभर भड़के

Ayodhya Gangrape News: अयोध्या नाबालिग दुष्कर्म मामले में सियासत लगातार तेज हो रही है. बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल रविवार को अयोध्या में पीड़ित परिवार से जाकर मिला है. वहीं अखिलेश के नए ट्वीट पर भी राजनीति तेज है.

 

 

Ayodhya Gangrape Case

Ayodhya Gangrape News: अयोध्या में गैंगरेप केस में सियासी संग्राम तेज हो गया है. गैंगरेप के आरोपी और सपा नेता मोईद खान का डीएनए टेस्ट कराकर इंसाफ दिलाने को लेकर अखिलेश यादव के ट्वीट के बाद विरोधी दलों ने उन पर हमले तेज कर दिए हैं.

केशव प्रसाद मौर्य ने लिखा,  'कांग्रेस के मोहरा' yadavakhilesh निषाद समाज की पीड़ित बेटी के मामले में पहले आप PDA भूल गए और DNA और अदालत की बात कर गुमराह न करें. आपको वोट बैंक के नाराज़ होने की चिंता है. जबकि जनता को दोषी को दंड और पीड़िता को न्याय दिलाने की दरकार है. सरकार अपनी जिम्मेदारी निभाएगी.

दरअसल, अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि बलात्कार पीड़िता के लिए सरकार अच्छे से अच्छी मेडिकल सहायता उपलब्ध कराए. लड़की के जीवन की रक्षा की ज़िम्मेदारी सरकार की है. अदालत से आग्रह है कि स्वत: संज्ञान लेकर स्थिति की संवेदनशीलता और गंभीरता को देखते हुए अपनी निगरानी में पीड़िता की हरसंभव सुरक्षा सुनिश्चित करवाएं. बदनीयत रखने वालों का इस तरह की घटनाओं का राजनीतिकरण करने का मंसूबा कभी कामयाब नहीं होना चाहिए. इससे एक दिन पहले अखिलेश ने आरोपियों के डीएनए टेस्ट कराने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि मामले का सच सामने लाने के लिए ये बेहद जरूरी है.

वहीं यूपी सरकार में मंत्री ओपी राजभर ने कहा, अयोध्या गैंरेप मामले में सरकार का बुलडोजर अपना काम कर रहा है. सरकार कार्रवाई में कहीं भी पीछे नहीं है. दुख की घड़ी में सबको वहां जाना चाहिए. सपा की सरकार को लोग गुंडों की सरकार के नाम से जानते थे. आज सरकार का भय है. सपा सरकार में अपराधियों को संरक्षण मिलता था और आज उसी का नेता अपराध कर रहा है. सपा सरकार में अपराधी छुट्टा सांड की तरह घूमते थे. जब भगवान राम के विषय में अफवाह फैलाई गई तो उन्होंने राज्य में भेष बदलकर जांच की. अखिलेश चाहे तो वो भी ऐसा कर सकते हैं.

और पढ़ें

PDA छोड़ ब्राह्मण पॉलिटिक्स क्यों खेल रहे अखिलेश, उपचुनाव में दांव उल्टा न पड़ जाए

'अयोध्या गैंगरेप केस में DNA टेस्ट करा लो', अखिलेश यादव के ट्वीट से क्यों मचा बवाल

Trending news