'अयोध्या गैंगरेप केस में DNA टेस्ट करा लो', अखिलेश यादव के ट्वीट से क्यों मचा सियासी बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2366234

'अयोध्या गैंगरेप केस में DNA टेस्ट करा लो', अखिलेश यादव के ट्वीट से क्यों मचा सियासी बवाल

Ayodhya News: अयोध्या गैंगरेप केस में सियासत तेज होती जा रही है. इस मामले में सपा नेता के शामिल होने के बाद घिरती समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने नया राग छेड़ दिया है. DNA टेस्ट कराने का उनका ट्वीट विवाद खड़ा कर रहा है.

Akhilesh Yadav

Ayodhya Gangrape Case News: अयोध्या नाबालिग गैंगरेप केस में सियासत तेज हो गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ताबड़तोड़ कार्रवाई और लगातार हमले झेल रही समाजवादी पार्टी बचाव की मुद्रा में आ गई है. लगातार घिरते सपा नेताओं के बचाव में अखिलेश यादव ने ट्ववीट कर सनसनी फैला दी है. सपा प्रमुख ने कहा कि आरोपियों का डीएनए टेस्ट कराया जाए ताकि सच सामने आ जाए. 

 समाजवादी पार्टी प्रमुख ने ट्वीट में लिखा, कुकृत्य केमामले में जिन पर भी आरोप गया है, उनका डीएनए टेस्ट कराकर न्याय का रास्ता निकाला जाना चाहिए. केवल आरोप लगाकर राजनीति न की जाए. जो भी दोषी हो, उसे कानून के मुताबिक, कड़ी सजा मिलनी चाहिए. लेकिन अगर डीएनए जांच में आरोप झूठे साबित हों तो इस मामले में शामिल अफसरों को भी न छोड़ा जाए. यही इंसाफ की मांग है.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अखिलेश को जवाब देते हुए कहा,  यूपी सरकार ने अयोध्या गैंगरेप केस में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई उचित है. लेकिन सपा प्रमुख का यह कहना कि आरोपी का DNA टेस्ट होना चाहिये, इसे क्या समझा जाए. समाजवादी पार्टी बताए कि उसकी सरकार में ऐसे आरोपियों के खिलाफ कितने DNA टेस्ट हुए हैं. यूपी में अपराध नियंत्रण और कानून-व्यवस्था में भी खासकर महिला सुरक्षा और उत्पीड़न की अयोध्या से लखनऊ तक की घटनाएं चिंता पैदा करने वाली हैं. सरकार जाति-बिरादरी एवं राजनीति से ऊपर उठकर सख़्त कार्रवाई करे.

समाजवादी पार्टी प्रमुख के इस ट्वीट ने भाजपा और उसके सहयोगी दलों को उन्हें घेरने का एक और मौका दे दिया है. इससे पहले यूपी सरकार के मंत्री संजय निषाद शनिवार को अयोध्या जिला अस्पताल में गैंगरेप पीड़िता से मिले. उन्होंने बाहर आकर पत्रकारों को कहानी सुनाई और बुरी तरह फफक फफककर रो पड़े. निषाद ने कहा कि अखिलेश यादव जिस तरह पीडीए को धोखा दे रहे हैं. वो इस केस को जाति के चश्मे से देख रहे हैं. वो आरोपियों को फांसी दिलाने के लिए पूरा प्रयास करेंगे और समाजवादी पार्टी के लखनऊ कार्यालय के बाहर धरना देंगे. 

यूपी में PDA के बाद DNA पर संग्राम, अयोध्या पर अखिलेश के नए ट्वीट पर केशव मौर्य और राजभर भड़के

PDA छोड़ ब्राह्मण पॉलिटिक्स क्यों खेल रहे अखिलेश, उपचुनाव में दांव उल्टा न पड़ जाए

 

 

 

Trending news