राजभर की केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात ने सियासी सरगर्मियां बढ़ाईं, बोले- जल्द मिलेगी गुड न्यूज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1980674

राजभर की केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात ने सियासी सरगर्मियां बढ़ाईं, बोले- जल्द मिलेगी गुड न्यूज

योगी कैबिनेट में अब तक जगह न मिल पाने को लेकर सुभासभा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का दर्द आए दिन छलक ही जाता है. लेकिन इस बार लग रहा है उन्हें कुछ ग्रीन सिग्नल मिल गया है. आइए जानते हैं...

राजभर की केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात ने सियासी सरगर्मियां बढ़ाईं, बोले- जल्द मिलेगी गुड न्यूज

लखनऊ : सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को आखिर कब योगी कैबिनेट में जगह मिलेगी, यह सवाल यूपी के सियासी गलियारों में अबूझ पहेली बन गया है. इस बीच एक बार फिर ओपी राजभर ने कहा है कि जल्द ही खुशखबरी मिलेगी. उन्होंने डिप्टी सीएम केशव मौर्य और बृजेश पाठक से मुलाकात की है. दोनों डिप्टी सीएम से मुलाकात के बाद  राजभर ने कहा कि ''मैं अपने कामों को लेकर उनसे मिलने गया था. 30 नवंबर के बाद मुख्यमंत्रीजी से बात करके समय लेकर कभी भी दिल्ली जाऊंगा और जल्द खुशखबरी भी मिलेगी.'' 

सबको समान शिक्षा की याद आई
मंगलवार से शुरू हो रहा है विधानसभा सत्र पर उन्होंने कहा कि मैं इस बार एजुकेशन के मुद्दे को उठाऊंगा सबके लिए समान शिक्षा होनी चाहिए. अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इन्होंने सिर्फ पिछड़े और मुस्लिमों को ठगने का काम किया है. मुस्लिमों को डराते हैं कि भाजपा तुम्हारा नुकसान कर देगी और उनसे सिर्फ वोट लेते हैं यह हितैषी नहीं सबसे बड़े दुश्मन है.
माफिया बृजेश सिंह को चुनाव लड़ने और अंसारी परिवार पर उन्होंने कहा कि बाहर की लड़ाई सिर्फ दिखावा होती है. अंदर सब एक ही प्लेट में बैठकर खाना खाते हैं. सब आपस में मिले हुए हैं. किसी की दुश्मनी नहीं है और एक जंगल में दो शेर तो रहते ही हैं सब मैनेज हो जाएगा. 
यह भी पढ़ें: यूपी में बीजेपी चलाएगी घर वापसी की मुहिम, अवध से शुरू होगा अभियान

शिक्षक भर्ती गड़बड़ी मामले में अभ्यर्थियों को नसीहत
ओम प्रकाश राजभर के घर के बाहर 69,000 और 68,000 शिक्षक भर्ती में आरक्षण मामले पर प्रदर्शन कर रहे अभ्यार्थियों से ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि ''धरना देने से कुछ नहीं होगा. मुझे पत्र दीजिए मुख्यमंत्री से मिलकर आग्रह करूंगा. मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश यादव हैं आज तक कभी आपके लिए आरक्षण की बात नहीं की होगी. मैं अभी मंत्री तो हूं नहीं लेकिन एनडीए (NDA) में शामिल जरूर हूं आपकी बात ऊपर तक पहुंचाऊंगा.'' ओम प्रकाश राजभर के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे शिक्षक अभ्यर्थियों को पुलिस ने हिरासत में लिया. मुख्यमंत्री आवास से कुछ दूरी पर शिक्षक प्रदर्शन कर रहे थे.

Watch: बाबा बागेश्वर धाम सरकार ने बताया- संकट तो आएंगे लेकिन ऐसे मिलेगी राहत

Trending news