Varanasi: काशी विश्वनाथ मंदिर में राहुल गांधी के पूजा करने को लेकर मचा बवाल, अनुमति न मिलने पर साधा बीजेपी पर निशाना
Advertisement

Varanasi: काशी विश्वनाथ मंदिर में राहुल गांधी के पूजा करने को लेकर मचा बवाल, अनुमति न मिलने पर साधा बीजेपी पर निशाना

Rahul Gandhi Kashi Vishwanath: राहुल गांधी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा की या नहीं, इस पर विवाद बढ़ गया है. इस मामले में कांग्रेस और वाराणसी जिला प्रशासन आमने- सामने आ गया है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने इसको लेकर बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं....

 

Rahul Gandhi Kashi Vishwanath

मोहम्‍मद गुफरान/प्रयागराज: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा यूपी में प्रवेश कर चुकी है. शनिवार को यात्रा वाराणसी पहुंची. इस दौरान राहुल गांधी की काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन को लेकर विवाद छिड़ गया है. इस विवाद में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय और जिला प्रशासन आमने- सामने आ गए हैं. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के काशी विश्वनाथ दर्शन के फोटो विवाद पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने पीएमओ और स्थानीय प्रशासन पर जमकर निशाना साधा है. अजय राय ने कहा है कि वाराणसी में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने भगवान शिव का दर्शन किया. लेकिन सरकार और पीएमओ के इशारे पर स्थानीय जिला प्रशासन ने उनके आधिकारिक फोटोग्राफर को पहले अंदर जाने नही दिया. बाद में मंदिर प्रबंधन की तरफ से कहा गया कि उनकी टीम फोटो उपलब्ध कराएगी. लेकिन घंटो प्रयास के बाद भी बाबा विश्वनाथ का ध्यान और अभिषेक करते समय की फोटो नहीं दी गई है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि यह सब कुछ राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर पीएमओ के इशारे पर स्थानीय जिला प्रशासन ने किया है. 

Haldwani Violence: हल्द्वानी हिंसा को लेकर सीएम धामी का बड़ा एक्शन, अब तक इतने उपद्रवियों को किया गया गिरफ्तार

वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा कल प्रयागराज में गांधी नेहरू के पैतृक निवास आनंद भवन से दोपहर तीन बजे से शुरू होगी. वायनाड से राहुल गांधी प्रयागराज एयरपोर्ट पहुंचेंगे. एयरपोर्ट से सड़क मार्ग के जरिए आनंद भवन में कुछ देर पार्टी के वरिष्ठ नेताओ से वार्ता करेंगे. जिसके बाद भारत न्याय यात्रा की शुरुआत होगी. राहुल गांधी की रविवार को होने वाली न्याय यात्रा से पहले शनिवार की देर रात कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी के आवास पर पार्टी के बड़े नेताओं की बैठक हुई है. बैठक में न्याय यात्रा की रूप रेखा को तय किया गया है. बैठक में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय, राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पाण्डेय और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत समेत कई अन्य बड़े नेता मौजूद रहे. 

Trending news