'BJP ने सच का ही कर दिया एनकाउंटर..' मंगेश यादव मुठभेड़ में अखिलेश ने तेज किए UP सरकार पर हमले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2424920

'BJP ने सच का ही कर दिया एनकाउंटर..' मंगेश यादव मुठभेड़ में अखिलेश ने तेज किए UP सरकार पर हमले

Akhilesh Yadav Target BJP: मंगेश यादव मुठभेड़ को लेकर सियासी वार-पलटवार जारी है. अखिलेश यादव ने पोस्ट कर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. वहीं सपा प्रमुख के इस पोस्ट पर बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने भी  प्रतिक्रिया दी है.

 

Akhilesh Yadav (File Photo).

Akhilesh Yadav X Post: सुल्तानपुर में मंगेश यादव के एनकाउंटर के बाद से बीजेपी और सपा के बीच वार-पलटवार का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अखिलेश यादव ने बीजपी सरकार में हुए एनकाउंटर को लेकर फिर सवाल खड़े किये हैं. सपा प्रमुख ने कहा भाजपा ने सच का ही एनकाउंटर कर दिया है. भाजपा राज में एनकाउंटर का एक पैटर्न सेट है. बीजेपी ऐसे एनकाउंटरों को जितना अधिक सच साबित करने में लग जाती है, वो एनकाउंटर दरअसल उतना ही बड़ा झूठ होता है. अखिलेश के इस ट्वीट पर अपर्णा यादव ने भी पलटवार किया है.

क्या बोलीं अपर्णा?
अखिलेश यादव के पोस्ट पर अपर्णा यादव ने पलटवार करते हुए कहा, "एनकाउंटर की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. किसी भी क्रिमिनल की कोई जाति नहीं होती है. हर मुसलमान आकंतवादी नहीं होता है. यूपी सरकार इस तरह के क्राइम के खिलाफ है. एनकाउंटर हुआ है तो इसके पीछे कोई कारण रहा होगा. फोर्स सुरक्षा के लिए बनी है."

अखिलेश ने एक्स पर किया पोस्ट
अखिलेश यादव ने एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "भाजपा राज में एनकाउंटर का एक पैटर्न सेट हो गया है कि किसी को उठाकर झूठी मुठभेड़ की कहानी बनाकर दुनिया को झूठी तस्वीरें दिखाई जाती हैं. हत्या के बाद परिवार अगर सच कहता है तो उसे तरह-तरह के दबाव और प्रलोभन देकर दबाया जाता है. जब विपक्षी दल इसका भंडाफोड़ करें तो अपने दोयम दर्जे के नेताओं को आगे कर शीर्ष नेतृत्व को बचाया जाता है."

सपा प्रमुख ने आगे लिखा, "झूठ में पारंगत अपने तथाकथित बड़े भाजपाई नेताओं से ऐसे ग़ैरक़ानूनी एनकाउंटर को सही साबित करने के लिए तर्कहीन बयानबाज़ी कराई जाती है. ⁠सच्चे मीडिया को विपक्ष या विदेशी समर्थन पर जीनेवाला साबित करके उनकी बदनामी कराई जाती है और जनाक्रोश बढ़ने पर औपचारिक, दिखावटी जांच कराकर मामला रफ़ा-दफ़ा करा दिया जाता है."

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Lucknow News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Sultanpur News: अखिलेश को नंदी ने याद दिलाई रामभक्तों पर गोली चलाने की घटना, एनकाउंटर की आलोचना पर लिया आड़े हाथों

UP Politics:'जाति के नाम पर कर रहे जबरदस्ती की राजनीति..' मायावती ने सुलतानपुर एनकाउंटर पर अखिलेश पर दागे सवाल

 

 

Trending news