UP: मसूद अजहर को 'जी' कहने पर राहुल गांधी पर भड़का शहीद का परिवार

शहीद के पिता प्यारे लाल ने कहा कि जिसने कई घरों के रोशनी को बुझा दिया, उस शख्स को 'जी' कहकर कैसे संबोधित किया जा सकता है.

UP: मसूद अजहर को 'जी' कहने पर राहुल गांधी पर भड़का शहीद का परिवार
शहीद के पिता ने कहा कि अपने हित के लिए राजनीतिक पार्टियां कुछ भी कर सकती हैं.

उन्नाव: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों की चिता अभी ठंडी नहीं हो पाई हो पाई है. परिवारों का आज भी रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, पुलवामा आतंकी हमले की जिम्मेदारी लेने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद के मुखिया मसूद अजहर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मसूद अजहर 'जी' बोला, जिसको लेकर आलोचनाए शुरू हो गई हैं. पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड को 'जी' कहकर संबोधित करने पर उन्नाव में शहीद के परिवार ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कड़ी आलोचना की है.

शहीद के पिता प्यारे लाल ने कहा कि जिसने कई घरों के रोशनी को बुझा दिया, उस शख्स को 'जी' कहकर कैसे संबोधित किया जा सकता है. शहीद हुए अजीत कुमार आजाद के पिता ने कहा कि राजनीतिक पार्टियां अपने हित के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टियां अपने हित के लिए कुछ भी कर सकती हैं. उन्होंने कहा कि जब कोई शहीद होता है, तो सभी बड़े-बड़े वादे करते हैं लेकिन, उसके बाद कोई कुछ सुनने को तैयार नहीं रहता है. 

 

आपको बता दें कि राहुल गांधी सोमवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. पुलवामा आतंकी हमले का जिक्र करते हुए वे बीजेपी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर निशाना साध रहे थे. इसी दौरान उन्होंने जैश-ए-मुहम्मद के सरगना को मसूद अजहर जी बोल दिया था.