गोंडा: पुलिस और STF ने 6 साल के बच्चे को किडनैपर्स के चंगुल से छुड़ाया, 2 लाख के इनाम की घोषणा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand717357

गोंडा: पुलिस और STF ने 6 साल के बच्चे को किडनैपर्स के चंगुल से छुड़ाया, 2 लाख के इनाम की घोषणा

कानपुर में अपहरण के बाद हत्या का मामला शांत नहीं हुआ था कि गोंडा में कर्नलगंज इलाके से एक बीड़ी व्यवसायी के 6 वर्षीय बेटे का बदमाशों ने अपहरण कर लिया था. एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने बताया कि इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक महिला भी शामिल है. 

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार

गोंडा: एक व्यापारी के 6 साल के बच्चे की किडनैपिंग केस में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एसटीएफ, पुलिस और किडनैपर्स के बीच देर रात हुई मुठभेड़ के बाद मामले में एक युवती समेत चार आरोपियों को पकड़ा गया है. मुठभेड़ के दौरान दो आरोपियों के पैर में गोली भी लगी है और किडनैपर्स के पास से बच्चे को बरामद भी कर दिया गया है. पुलिस और एसटीएफ के अच्छे काम के उन्हें 2 लाख रुपये का संयुक्त इनाम दिया गया है. 

अपहरणकर्ताओं में महिला भी शामिल 
कानपुर में अपहरण के बाद हत्या का मामला शांत नहीं हुआ था कि गोंडा में कर्नलगंज इलाके से एक बीड़ी व्यवसायी के 6 वर्षीय बेटे का बदमाशों ने अपहरण कर लिया था. एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने बताया कि इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक महिला भी शामिल है. आरोपियों के नाम- सूरज पांडेय, छवि पांडेय, राज पांडेय, और उमेश यादव हैं. इनसे पूछताछ जारी है. पुलिस ने वो गाड़ी भी बरामद हो गई, जिससे अपहरण किया गया था. इसके अलावा अपहरणकर्ताओं के पास से 32 बोर की पिस्टल और 2 अदद 315 बोर तमंचा भी मिला है. 

इसे भी पढ़िए: बाराबंकी: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया 1 लाख का इनामी बदमाश टिंकू कपाला

दिनदहाड़े हुआ था बच्चे का अपहरण
6 साल के मासूम का बदमाशों ने दिनदहाड़े अपहरण कर लिया था. बताया जा रहा है कि सैनेटाइजर देने के नाम पर बच्चे का अपहरण किया गया. इसके बाद बदमाशों ने बच्चे के पिता के मोबाइल पर फोन किया और उनसे 4 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी. इतना ही नहीं, बदमाशों ने परिवारवालों को धमकी भी दी कि अपहरण की सूचना यदि पुलिस को दी तो बच्चे की हत्या कर दी जाएगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news