close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तलाकशुदा 28 साल महिला टीचर से 25 साल के युवक को हुआ प्यार, शादी का दिया झांसा,और फिर...

अनुदेशक पद पर तैनात एक 28 साल की तलाकशुदा महिला ने आरोप लगाया कि हमीरपुर जिले के राजेन्द्र सोनकर (25) का उसके गांव आना-जाना था. दोनों की दोस्ती हो गई. 

तलाकशुदा 28 साल महिला टीचर से 25 साल के युवक को हुआ प्यार, शादी का दिया झांसा,और फिर...
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बांदा: उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के तिंदवारी क्षेत्र में तैनात एक तलाकशुदा महिला अनुदेशक ने एक शिक्षक पर आरोप लगाया है कि उसने कथित रूप से शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है. तिंदवारी थाने की पुलिस चौकी बेंदा के प्रभारी उपनिरीक्षक राधा मोहन द्विवेदी ने सोमवार को बताया, "एक गांव के विद्यालय में अनुदेशक पद पर तैनात एक 28 साल की तलाकशुदा महिला ने आरोप लगाया कि हमीरपुर जिले के राजेन्द्र सोनकर (25) का उसके गांव आना-जाना था. दोनों की दोस्ती हो गई और उसने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया.

जब राजेन्द्र की नियुक्ति शिक्षक पद पर हो गई तब उसने शादी करने से इंकार कर दिया और जान से मारने की धमकी दी." द्विवेदी के अनुसार, अपने संबंधों के समर्थन में महिला ने राजेन्द्र से फोन पर हुई बातचीत की रिकार्डिग और कुछ फोटोग्राफ्स भी पुलिस को दिए हैं.

उन्होंने बताया, "तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का चिकित्सा मुआयना कराया गया है. साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम हमीरपुर जिले गई है."