VIDEO: 'तबादले' से नाखुश दरोगा की दौड़ पर हुई कार्रवाई, पुलिस महकमे ने किया सस्पेंड

ट्रांसफर किए जाने से नाराज दरोगा विजय प्रताप ने विरोध के रूप में 65 किलोमीटर की दौड़ लगाने की ठानी थी. 

VIDEO: 'तबादले' से नाखुश दरोगा की दौड़ पर हुई कार्रवाई, पुलिस महकमे ने किया सस्पेंड
दरोगा का कहना था कि इटावा प्रतिसार निरीक्षण अधिकारी ने अपने अधिकारों का दुरुपयोग करते हुए मेरा स्थानांतरण थाना बिठोली कर दिया है.

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में ट्रांसफर को लेकर बगावत करने वाले दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है. दरअसल, पुलिस लाइन में तैनात दरोगा विजय प्रताप का बिठोली थाने में ट्रांसफर कर दिया गया था. इस आदेश के खिलाफ नाराजगी जताने के लिए दरोगा ने पुलिस लाइन से बिठोली थाने तक दौड़ लगाने की ठान ली. बता दें कि पुलिस लाइन से बिठोली थाना की दूरी करीब 65 किमी है. बिठोली थाने तक की दौड़ के बीच में ही दरोगा विजय प्रताप गिर गए. इसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, अब पुलिस महकमे ने दरोगा पर कार्यवाही करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया है.

देखें वीडियो:

ट्रांसफर किए जाने से नाराज दरोगा विजय प्रताप ने विरोध के रूप में 65 किलोमीटर की दौड़ लगाने की ठानी थी. दरोगा का कहना था कि इटावा प्रतिसार निरीक्षण अधिकारी ने अपने अधिकारों का दुरुपयोग करते हुए मेरा स्थानांतरण थाना बिठोली कर दिया है. जबकि, एसएसपी महोदय ने मुझे पुलिस लाइन में ही रुकने के लिए कहा था. हालांकि, बिठोली थाने तक की दौड़ के बीच में ही दरोगा रास्ते में बेहोश हो गए. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं, अब इस मामले में उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है.