'जिस प्रकार भगवान परशुराम ने अत्याचारियों का संघार, उसी प्रकार योगी आदित्यनाथ कर रहे हैं अंत'

 भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने कहा कि जिस प्रकार भगवान परशुराम ने किया था अत्याचारियों का संघार, उसी प्रकार योगी आदित्यनाथ कर रहे हैं अत्याचारियों का अंत.  

 'जिस प्रकार भगवान परशुराम ने अत्याचारियों का संघार, उसी प्रकार योगी आदित्यनाथ कर रहे हैं अंत'

संतोष जयसवाल/ चंदौली:  उतर प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी बुधवार को पड़ाव स्थित पडित दीनदयाल स्मृति उपवन पहुंचे. यहां पर उन्होंने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की कांस्य प्रतिमा पर पुष्प चढ़ाए और स्मृति स्थल का अवलोकन भी किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस प्रकार भगवान परशुराम ने किया था अत्याचारियों का संघार, उसी प्रकार योगी आदित्यनाथ कर रहे हैं अत्याचारियों का अंत.

पिछली सरकार बिरादरी विशेष को देती थी नौकरी: प्रांशु दत्त द्विवेदी
प्रांशु दत्त द्विवेदी ने कहा कि जैसा उत्साह है उस हिसाब से निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में साढ़े 300 सीटें जीतने वाले हैं. योगी सरकार ने चार लाख से अधिक लोगों को नौकरी दी है. पिछली सरकार बिरादरी विशेष को नौकरी देती थी. इस सरकार ने जो भी योग्य है उसको नौकरी दी है. युवाओं में उत्साह है व्यापारी प्रसन्न है पुरानी सरकार में गुंडई थी. इस सरकार में निष्पक्ष व्यापारी काम कर रहा है, इस बात का उत्साह है और हमारी तैयारी पूरी है.

'एकजुट होकर भाजपा को देगें वोट'
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुझे लगता है स्पष्ट रूप से जो ब्राह्मण समाज है, वह बुद्धिजीवी समाज है. पूरी तरीके से राष्ट्रवाद के नाम पर जिस तरह से उत्तर प्रदेश में विशेषकर पूरे हिंदू धर्म को संरक्षण किया है. योगी जी ने किया है पूरे लोग एकजुट होकर भाजपा को वोट देगें. पूरे उत्तर प्रदेश में भला एक ही परिवार किसी भी जाति का हो जिसका किसी भी प्रकार भारतीय जनता पार्टी उत्पीड़न किया हो ऐसा कोई मामला नहीं है.

सीएम योगी को बताय परशुराम
उन्होंने कहा कि सरकार में सबको बराबर संरक्षण है. मैं तो यही कहता हूं भगवान परशुराम के रास्ते पर कोई चल रहा है तो योगी आदित्यनाथ चल रहे हैं. जिस प्रकार भगवान परशुराम ने अत्याचारियों का संघार किया था उसी प्रकार योगी जी अत्याचारी कार्रवाई कर रहे हैं.

WATCH LIVE TV