One Sided Love : दिल्ली में एकतरफा प्यार में पड़े सनकी आशिक ने युवती का गला रेत डाला, खुद को किया मौत के हवाले
Advertisement

One Sided Love : दिल्ली में एकतरफा प्यार में पड़े सनकी आशिक ने युवती का गला रेत डाला, खुद को किया मौत के हवाले

दिल्ली के बेगमपुर थाना क्षेत्र के रोहिणी सेक्टर 24 में एक युवक ने एकतरफा प्यार में युवती पर चाकू से हमला किया और फिर कमरे में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली.

delhi crime

आदित्य मोहन / दिल्ली : दिल्ली के बेगमपुर थाना क्षेत्र के रोहिणी सेक्टर 24 में एक युवक ने एकतरफा प्यार में युवती पर चाकू से हमला किया और फिर कमरे में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना शुक्रवार दोपहर की है जब घटना के बाद बेगमपुर थाना पुलिस ने घायल युवती को लहूलुहान हालत में अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया. मृतक अमित के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

दोस्ती करने से मना किया 
जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय अमित की बड़ी बहन प्रदर्शनियों में लगने वाले स्टाल की डिजाइनिंग का कांस्ट्रैक्ट लेती है. इसके लिए रोहिणी सेक्टर 24 पाकेट 14 के इसी इमारत के ऊपरी मंजिल में ऑफिस बनाया था. जिसमें पीड़ित लड़की समेत चार युवतियां काम करती थीं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अमित भी अपनी बहन के काम में सहायता करते हुए लड़की से मिलता था. उसने कई बार लड़की से दोस्ती करने की कोशिश की लेकिन लड़की ने मना कर दिया. बताया जाता है कि इस वजह से अमित ने किचन से चाकू लाकर लड़की का गला रेत दिया जिससे लड़की बुरी तरह लहूलुहान हो गई और घटना के समय ऑफिस में अमित, पीड़ित लड़की और तीन अन्य युवतियां ऑफिस में मौजूद थीं.

फांसी के फंदे से लटका पाया गया
मौके पर मौजूद युवतियों ने हिम्मत करके अमित को दबोच लिया जिसकी वजह से घायल हालात में लड़की दौड़ती हुई नीचे वाले फ्लोर पर बने ऑफिस में घुस गई. ऑफिस में खून से लथपथ हालत में देखकर वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस एवं एम्बुलेंस को फोन किया और लड़की के गले पर कपड़ा बांधकर खून रोकने की कोशिश की गई. उधर, अमित ने खुद को ऑफिस के एक कमरे में बंद कर लिया. जब पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो वह फांसी के फंदे से लटका पाया गया. फिलहाल, अमित के घर मातम छाया है वहीं, लड़की बहुत तरह से डरी और सहमी हुई है.

और पढ़ें- AIMPLB: आज अपने नये अध्यक्ष को चुनेगा ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड, इंदौर में होने वाले इजलास में तय होगा नया चेहरा

और पढ़ें- Shonali Bose Birthday : जब फिल्म की शूटिंग के दौरान फफक कर रो पड़ी थीं प्रियंका चोपड़ा, इस डायरेक्टर से मांगी थी बार बार माफी

WATCH: ओडिशा रेल हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख, घायलों के स्वास्थ्य की कामना की

Trending news