अतीक अहमद के करीबियों पर शिकंजा, जेल में प्रोपर्टी डीलर की पिटाई के मामले में इनामी बदमाश गिरफ्तार
Advertisement

अतीक अहमद के करीबियों पर शिकंजा, जेल में प्रोपर्टी डीलर की पिटाई के मामले में इनामी बदमाश गिरफ्तार

प्रयागराज पुलिस ने देवरिया जेल में धूमनगंज के प्रॉपर्टी डीलर को अगवाकर पिटाई करने के आरोप में नामजद अभियुक्त 25 हजार के इनामी साबिर सिद्दीकी को गिरफ्तार किया है.

फोटो साभार: @prayagraj_pol

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज: अहमदाबाद जेल में बन्द बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसके करीबियों पर प्रयागराज पुलिस का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. एक के बाद एक अतीक अहमद के करीबियों को पुलिस गिरफ्तार कर रही है. इस बार प्रयागराज पुलिस ने देवरिया जेल में धूमनगंज के प्रॉपर्टी डीलर को अगवाकर पिटाई करने के आरोप में नामजद अभियुक्त 25 हजार के इनामी साबिर सिद्दीकी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि साबिर सिद्दीकी अतीक अहमद का बेहद करीबी है. वह अतीक अहमद गिरोह के लिए लंबे समय से काम कर रहा है. उसके खिलाफ कई गंभीर मामले दर्ज हैं. अतीक अहमद के जेल में बन्द होने के कारण वह उसके अपराधिक मामलों की पैरवी भी करता था. मुखबिर की सूचना पर एसओजी और धूमनगंज पुलिस की संयुक्त टीम ने जलवा के देवघाट इलाके से गिरफ्तार किया है.

देवरिया जेल में की थी प्रॉपर्टी डीलर की पिटाई
देवरिया जेल में अतीक अहमद के बंद रहने के दौरान प्रयागराज धूमनगंज के जैद नाम के प्रॉपर्टी डीलर को अगवा कर देवरिया जेल ले जाया गया था. जहां पर उसकी पिटाई की गई थी इसके आरोप में प्रयागराज के धूमनगंज थाने में प्रॉपर्टी डीलर ने अतीक अहमद समेत उसके कई करीबियों को नामजद किया था. जिसमें साबिर सिद्दीकी को भी आरोपी बनाया गया था. जिसकी गिरफ्तारी को लेकर प्रयागराज पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी. पुलिस ने साबिर की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था. बता दें कि कुछ दिन पहले ही प्रयागराज पुलिस ने इस मामलें के एक और इनामी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था.

तीन साल से फरार है अतीक अहमद का भाई
पिछले तीन सालों से अतीक अहमद का भाई पूर्व विधायक अशरफ एक लाख का इनामी होने के बाद भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. प्रयागराज पुलिस की ओर इनाम राशि को बढ़ाकर ढाई लाख करने के लिए शासन को पत्र भेजा गया है. हाल ही में सीबीआई ने लखनऊ के कारोबारी को अगवा कर देवरिया जेल ले जाने के आरोप में अतीक अहमद के बेटे को आरोपी बनाते हुए उसकी गिरफ्तारी के लिए 2 लाख का इनाम घोषित किया.

लाइव टीवी देखें:

Trending news