इटावा में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक ओवर टेक करते समय बस ने पांच वाहनों को मारी टक्‍कर, हादसे में 2 की दर्दनाक मौत
Advertisement

इटावा में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक ओवर टेक करते समय बस ने पांच वाहनों को मारी टक्‍कर, हादसे में 2 की दर्दनाक मौत

Etawah Road Accident : इटावा में थाना फ्रेंड्स कालोनी इलाके के नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार जा रहे एक ट्रक ने आगे चल रही सवारियों से भरी प्राइवेट बस में टक्कर मार दी. इसके चलते आगे चल रहे टेंपो और दो बाइकों में भी टक्कर हो गई. हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया.

फाइल फोटो

Etawah News : इटावा में पांच वाहनों की हुई टक्कर में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, 7 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. पुलिस मौके पर पहुंच जांच पड़ताल में जुट गई है. बताया गया कि ट्रक के ओवरटेक करते समय हादसा हो गया. 

ऐसे हुआ नेशनल हाईवे पर हादसा 
इटावा में थाना फ्रेंड्स कालोनी इलाके के नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार जा रहे एक ट्रक ने आगे चल रही सवारियों से भरी प्राइवेट बस में टक्कर मार दी. इसके चलते आगे चल रहे टेंपो और दो बाइकों में भी टक्कर हो गई. हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया. हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई. लोग घंटों जाम में फंसे रहे. 

दो लोगों की मौके पर मौत 
वहीं सूचना पर स्थानीय लोग, पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल में जुट गए. हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं इस घटना में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को एंबुलेंस से डॉ भीमराव अंबेडकर संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां पर सभी घायलों का डॉक्टर की देखरेख में इलाज जारी है. 

बस में सवार थे 50 से 60 यात्री 
वहीं प्राइवेट बस में यात्रा कर रहे यात्रियों का कहना है कि हम लोग बस में लेटे हुए थे तभी तेज आवाज आई और शीशे टूट गए और शीशे टूट कर हम लोगों के लग गई. इससे चोटे आई हैं बस में करीब 50 से 60 लोग सवार थे. वहीं इस पूरे मामले में एसपी सिटी कपिल देव ने बताया कि एक बस ओवरटेक करने के चलते बस के पिछले हिस्से से टकरा गई और उसके बाद बस से टेंपो और दो बाइकों में टकरा गई. 

क्‍या बोले एसपी सिटी 
एसपी सिटी ने बताया कि अभी तक इस हादसे में 2 लोगों की मौत की सूचना है. 7 लोग घायल हो गए हैं सभी घायलों का इलाज जारी है. वह इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. 

 

Trending news