नोएडा में 23 साल की टीचर का अपने स्टुडेंट पर आया दिल, दोनों हुए फरार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1531137

नोएडा में 23 साल की टीचर का अपने स्टुडेंट पर आया दिल, दोनों हुए फरार

Noida Teacher Student Love Affair : नोएडा में एक महिला टीचर पर अपने नाबालिग छात्र का अपहरण करने का आरोप लगा है.बताया जा रहा है कि महिला टीचर को 8 साल छोटे अपने स्टुडेंट से प्यार हो गया.

नोएडा में 23 साल की टीचर का अपने स्टुडेंट पर आया दिल, दोनों हुए फरार

Noida Teacher Student Love Affair : नोएडा : नोएडा में प्रेम प्रसंग का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यह ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर का अपने स्टुडेंट पर ही दिल आ गया. महिला टीचर की उम्र 23 साल है जबकि छात्र 16 साल का नाबालिग है. बताया जा रहा है कि नोएडा के सेक्टर-123 में स्थित उन्नति विहार कॉलोनी में रहने वाले विजय शुक्ला ने आरोप लगाया कि उनके 16 साल के बेटे को ट्यूशन पढ़ाने वाली 23 साल महिला ने उसका अपहरण कर लिया है.

छात्र के पिता ने इसे लेकर महिला टीचर के खिलाफ सेक्टर-113 थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है. सेक्टर-113 के थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद प्रजापति ने बताया कि उन्नति विहार कॉलोनी में रहने वाले रमन (परिवर्तित नाम) ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनका 16 वर्षीय बेटा उसी कॉलोनी में रहने वाली आयशा के पास ट्यूशन पढ़ने जाता था. तब से दोनों का कोई पता नहीं चल रहा है और न ही कोई लोकेशन मिल रही है. 

लड़के के पिता ने आरोप लगाया है कि टीचर उनके बेटे को अगवा करके फरार हो गई है. पीड़ित ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला छात्र को पसंद करने लगी थी. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर छात्र को बरामद करने के लिए पुलिस के दो दल गठित किए हैं. पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.  थाना प्रभारी के मुताबिक मामले की जांच में टीचर के अपने ही छात्र को पसंद करने का मामला सामने आया है.

तहरीर दर्ज होने के बाद स्टुडेंट की रिहाई के लिए पुलिस ने दो टीमों का गठन किया गया है. हालांकि पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. 

WATCH: राम मंदिर का निर्माण पूरा होने से पहले ही मंदिर पर हो सकता है आतंकी हमला, खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

Trending news