Aligarh:लड़का पैदा ना होने के चलते 3 साल के बच्चे की दी नरबलि, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1707089

Aligarh:लड़का पैदा ना होने के चलते 3 साल के बच्चे की दी नरबलि, पुलिस जांच में जुटी

Aligarh Narbali: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां जादू टोने के चक्कर में एक तीन साल के बच्चे को मौत के घाट उतार दिया गया. बताया जा रहा है कि बच्चा न होने के चलते तंत्र-मंत्र के लिए नरबली की इस वारदात को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

Aligarh:लड़का पैदा ना होने के चलते 3 साल के बच्चे की दी नरबलि, पुलिस जांच में जुटी

प्रमोद कुमार/अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में जादू टोना के चलते नरबलि की घटना सामने आई है. आरोप है कि 3 साल के बच्चे की तांत्रिक विद्या के तहत कर सगे बुआ फूफा ने नरबलि दे दी. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर बच्चे का शव जमीन खोदकर बरामद किया है. वारदात 4 दिन पुरानी बताई जा रही है. वारदात का आरोप रिश्ते के बहनोई पर लगा है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. बताया जा रहा है कि गांधी पार्क थाना इलाके के डोरी नगर का रहने वाला 3 साल का बच्चा अपनी बुआ के यहां मडराक थाना इलाके के मुकुंदपुर गांव गया हुआ था.आरोप है कि बुआ पर 4 बेटी है और बेटा कोई नहीं है जिसके चलते 3 साल के बच्चे की बलि दे दी है. पीड़ित पिता द्वारा सोमवार को एसएसपी कलानिधि नैथानी को लिखित में शिकायत की गई, जिसके बाद एक्टिव हुई पुलिस ने बच्चे की डेड बॉडी को तालाब के किनारे से निकालकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है.

बच्चे के चाचा ने लगाए सनसनीखेज आरोप

बच्चे के चाचा हरिओम ने जानकारी देते हुए बताया कि ''शुक्रवार की रात को 1:00 बजे मेरे पास फोन आया था कि बच्चे की दांती बच गई और वह गिर गया है.मैंने इस दौरान अपने जीजा से कहा कि बच्चे के मुंह में थोड़ा सा गंगाजल डाल दो वह ठीक हो जाएगा. मैंने देखा तो बच्चा कूलर के सामने पड़ा हुआ था. जब मैंने हाथ से आकर देखा तो उसकी सांस थम चुकी थी, गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया था. डॉक्टर ने बताया था कि बच्चे के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे. अब हम चाहते हैं निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, जो भी दोषी हो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. हमें लग रहा है कि बच्चे की हत्या हुई है. यह पूजा-पाठ का मामला है, क्योंकि मेरी सिस्टर पर 3 बेटियां और बेटा कोई नहीं है अबकी बार तांत्रिक ने बोला था का चौथा लड़का होगा चौथी बार भी लड़की हो गई, चौथी बेटी होने के बाद उस व्यक्ति को फोन किया था जिसने लड़का होने का दावा किया था, तांत्रिक ने उनका दिमाग फेल कर दिया, तांत्रिक विद्या के चलते मेरे बच्चे की हत्या की गई है, बलि चढ़ाई गई है, मुझे अपने बहनोई पर शक है क्योंकि उनके पास कोई लड़का नहीं था, वही बताएंगे क्या हुआ है, 2 फीट की ऊंचाई से कोई बच्चा नहीं कर सकता, गिरेगा भी तो उसके मुंह पर लगेगी पूरे शरीर पर चोट के निशान नहीं आएंगे, जहां बलि दी गई है वह मरना थाना इलाका है और मैं डोरी नगर में रहता हूं''

 यह भी पढ़ेंAtiq Ashraf Murder: पुलिस गिरफ्त से अब भी दूर हैं शाइस्ता और साबिर, गुड्डू मुस्लिम को तलाश रही यूपी और दिल्ली पुलिस

पीएम रिपोर्ट से होगा खुलासा

क्षेत्राधिकारी विशाल चौधरी के मुताबिक 19 मई को एक बच्चा अपनी बुआ के घर गया हुआ था. रात में छत पर सोने के दौरान वह नीचे गिर गया और घायल हो गया. गंभीर अवस्था मे उसे अस्पताल मे भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, उसके बाद परिजनों द्वारा मासूम के शव को दफना दिया गया, वहीं मृतक बच्चे के परिजनों द्वारा तत्काल सूचना थाना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस द्वारा नियमानुसार कार्रवाई करते हुए मासूम के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मृत्यु के क्या कारण रहे हैं ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा.बाकी तांत्रिक संबधित जानकारी काल्पनीय है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मे जो आएगा उसके अनुरूप पुलिस कार्रवाई की जाएगी.

WATCH: कड़े कानून के बावजूद क्यों काबू में नहीं आ रहा 'लव जिहाद का जल्लाद', देखें क्या कहते हैं नेता और धर्मगुरु

Trending news