Rashifal 17 September: इन तीन राशियों पर रहेगी शनि देव की विशेष नजर, होगी चांदी ही चांदी, ये जातक रहें सावधान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1354956

Rashifal 17 September: इन तीन राशियों पर रहेगी शनि देव की विशेष नजर, होगी चांदी ही चांदी, ये जातक रहें सावधान

Aaj Ka Rashifal: ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के जरिए विभिन्न काल-खंडों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित है..जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है...राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं.

 

 Rashifal 17 September: इन तीन राशियों पर रहेगी शनि देव की विशेष नजर, होगी चांदी ही चांदी, ये जातक रहें सावधान

Aaj Ka Rashifal:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 17 सिंतबर,  2022 दिन शनिवार है. ये दिन शनिदेव जी को समर्पित होता है.  इस दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है.  जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष: आप व्यापार में अच्छा लाभ पाकर प्रसन्न रहेंगे, लेकिन कुछ अनावश्यक खर्चे आपको परेशान करेंगे।आज का दिन आपके लिए खर्चे भरा रहेगा.   इस वजह से आपका आर्थिक बजट भी डगमगा सकता है. यदि गृहस्थ जीवन में भी आपको कुछ तनाव घेरे हुआ था, तो उनसे  काफी हद तक निजात पा सकते हैं. धार्मिक आयोजन में भाग ले सकते हैं.

वृष :आज का दिन आपके लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा.  आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत रहने के कारण आप प्रसन्न रहेंगे. यदि आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो, तो वहां किसी से भी सोच-समझकर बातचीत करना बेहतर रहेगा. आपकी किसी पर्सनल समस्या आज लोगों के सामने उजागर हो सकती है, तो आपकी परेशानी का कारण बनेगी.आप सुखद जीवन का पूरा लाभ उठाएंगे.  

मिथुन: दिन मिला-जुला रहने वाला है. कामकाज के लिहाज से दिन ठीक है. स्वास्थ्य में गड़बड़ी हो सकती है. दांपत्य जीवन में तनाव रह सकता है.  किसी भी तरह की बहस से दूर रहें. ससुराल पक्ष में रिश्तों में मधुरता बनाए रखें. प्रेमी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है.

कर्क: कर्क जातकों के लिए लव लाइफ में रोमांस रहेगा. आज सपनों के साथी से मिलना मुश्किल हो सकता है. प्रेमी का व्यवहार आपको दुखी कर सकता है. दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा. बिजनेस के लिहाज से दिन मध्यम रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए दिन ठीक रहेगा.  बच्चों के साथ समय बिताएं.

सिंह: सिंह जातको के लिए आज का दिन आपके लिए शांति भरा रहेगा. रूके हुए काम पूरे हो सकते है. यदि आपने किसी योजना को शुरू करने का मन बनाया हुआ था, तो वह किसी कारण से अटक सकती हैं. आपको कार्यक्षेत्र में यदि कोई समस्या है, तो उसमें किसी अनुभवी व्यक्ति से बातचीत अवश्य करे यदि कोई बीमारी हो, तो डॉक्टरी परामर्श अवश्य लें. सेहत का ध्यान रखे.

कन्या : कन्या राशि के लिए आज का दिन उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है. आज आर्थिक स्थिति में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे. आपके सभी काम समय पर पूरे होने से आपके पराक्रम में वृद्धि होगी, जिसे देखकर आपके शत्रु आपसे ईर्ष्या कर सकते हैं.  कार्यक्षेत्र में यदि कुछ नया करने का विचार आए, तो अवश्य करें. धन लाभ दिख रहा है. किसी काम को कल पर नहीं टालना है, नही तो वह आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है।.

तुला: तुला राशि के लिए 17 सितंबर का दिन मिला-जुला रहेगा. आज बाहर निकलते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है. लंबी यात्रा प्रेमी से दूरी बढ़ा सकती है.  पार्टनर की नजर में कुछ परेशानी हो सकती है.  जीवनसाथी की संपत्ति से आपको लाभ मिल सकता है. गरीबों की मदद करें और शनि का पाठ करें, आनंद मिलेगा.

वृश्चिक. इस राशि के जातक का दिन ठीक गुजरेगा. लव पार्टनर के साथ आज डेट पर जाना नुकसानदायक हो सकता है. अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आपको लंबा इंतजार करना पड़ेगा. परिवार के साथ समय बिताएं. सेहत को लेकर सावधान रहने की जरूरत है.छात्रों के लिए दिन अच्छा है.

धनु: शनिवार का दिन  कार्यक्षेत्र में कुछ चुनौतियां लेकर आएगा, जिसके कारण आप परेशानी महसूस करेंगे.  छात्रों के लिए दिन कठिनाई का रहेगा. आप घर में चल रही समस्याओं के कारण तनाव में रहेंगे. अपने आसपास साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखना होगा, नहीं तो मौसमी बीमारियां आपको अपनी चपेट में ले सकती हैं. जो लोग नौकरी के साथ-साथ व्यवसाय के लिए विचार बना रहे हैं, उसमें उन्हे सफलता मिलेगी.

मकर: मकर राशि के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है. आज के दिन आपको कुछ चुनौतियों तो आएंगी, लेकिन आप उनसे घबराएंगे नहीं बल्कि उनका डटकर सामना करेंगे. आज कोई विरोधी है, आपके ऊपर अप्रत्यक्ष रूप से दवाब डाल सकता है.  यदि आपने अपने धन को किसी सरकारी योजना में लगाया, तो उसे आप अच्छा लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. मां की सेहत का ध्यान रखें.

कुंभ: इस राशि के जातकों को दांपत्य जीवन में ध्यान देने की जरूरत है. अपने प्रेमी के साथ अपने संबंधों में सुधार करें. जीवन साथी के जीवन में कुछ परेशानियां आ सकती हैं. शनिवार को शारिरीक व मानसिक रूप से चुस्त रहने के कारण अपने कामों को समय पर पूरा करेंगे. आपको आज पहले किए गए निवेश करने से अच्छा लाभ मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें.

मीन: शनिवार का दिन आपके लिए किसी खास उपलब्धि के लिए रहेगा. सरकारी नौकरी में काम करने वाले लोग प्रमोशन पा सकते हैं, जिसके कारण उनकी वेतन वृद्धि भी हो सकती है.  अधिकारियों के मुंह से प्रशंसा सुनकर आपको प्रसन्नता होगी. आप अपनी दिनचर्या में कुछ बदलाव कर सकते हैं. बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं. आपको बिजनेस में धन लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Trending news