Rashifal 9 May 2023: मंगलवार का दिन इन तीन राशियों के लिए रहेगा खुशियों से भरा, ये जातक रहेंगे परेशान, पढ़ें आज का राशिफल
Advertisement

Rashifal 9 May 2023: मंगलवार का दिन इन तीन राशियों के लिए रहेगा खुशियों से भरा, ये जातक रहेंगे परेशान, पढ़ें आज का राशिफल

Rashifal 9 May 2023: दैनिक राशिफल हर दिन का घटनाओं का फलित होता है. किस राशि को आज के दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है...आज का राशिफल (Daily Horoscope) ग्रह गोचर आधारित होता है. इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है..

Rashifal 9 May 2023: मंगलवार का दिन इन तीन राशियों के लिए रहेगा खुशियों से भरा, ये जातक रहेंगे परेशान, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 9 May 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 9 मई है, दिन मंगलवार है. ये दिन हनुमान जी को समर्पित होता है. इस दिन विधि-विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानें कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा.  बिजनेस ठीक रहेगा. लव लाइफ में आपके उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. किसी रिश्तेदार की दखलअंदाजी से आपके पारिवारिक रिश्ते में मनमुटाव होगा. सेहत का ख्याल रखें.  शुभ समाचार मिलेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक है.

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए दिन बढ़िया रहने वाला है. आज का दिन छात्रों के लिए सफलता का है, खूब मेहनत करें. बिजनेस में लाभ होगा. मां को लेकर आप ननिहाल घूमने जा सकते हैं. पार्टनर के साथ आप रोमांटिक डिनर पर जाएंगे. सेहत का ख्याल रखे. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

मिथुन राशि: इन जातकों का दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस में उतार-चढ़ाव रहेगा. नौकरी में तरक्की के मौके मिलेंगे.  नए व्यवसाय की तरफ भी बढ़ सकते हैं, जो आप साझेदारी में करेंगे. छोटे व्यापारियों को भी अच्छा लाभ मिलेगा. काम के सिलसिले में यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. बेरोजगार लोगों को भी अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. 

कर्क राशि: इन जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा.  सेहत में नरमी रहेगी. ऑफिस में अपने विरोधियों से सावधान रहें. समाज में सम्मान मिलेगा. वाहन चलाते समय सावधान रहेंगे. छात्र एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं. घऱ में धार्मिक आयोजन हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें.

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए दिन सुखद रहने वाला है. माता जी के साथ धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे. नौकरी में बदलाव हो सकता है. शासन सत्ता का भरपूर सहयोग मिलेगा. प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य कर रहे जातको को किसी भी पेपर को बिना पढ़े साइन नहीं करना है. किसी पुराने मित्र से कल आपकी मुलाकात होगी. पति-पत्नी के बीच मनमुटाव होगा.

कन्या राशि: इनका दिन खुशियों से भरा रहने वाला है. बिजनेस ठीक रहेगा. सेहत परेशान कर सकती है.  कारोबार में आ रही समस्याओं को दूर करने का प्रयास करेंगे. अटका हुआ पैसा मिल सकता है. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. कुछ समय अपने मित्रों के साथ बिताएंगे. छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी.

तुला राशि: तुला राशि वाले लोगों का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में प्रमोशन का शुभ समाचार मिलेगा. आज के दिन किसी पर गुस्सा ने करें,. आज के दिन गुस्से पर कंट्रोल रहेगा.  जीवनसाथी के द्वारा आपको कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगी. लव लाइफ आपकी ठीक-ठाक रहेगी. रूका हुआ धन मिल सकता है.

वृश्चिक राशि: इन जातकों का दिन अच्छा बीतेगा.  रुके हुए कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे. आज के दिन किसी को उधार न दें.  बिजनेस में लेन-देन में सावधानी रखें. काम के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं. महिलाएं के हाथ से आज खर्चे ज्यादा हो सकते हैं. जो लोग घर से ऑनलाइन का कार्य कर रहे हैं, उन्हें अच्छा मुनाफा होगा. रिश्ते की बात चल सकती है.

धनु राशि:  इन जातकों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. आज बिजनेस नरम रहेगा. लाइफ पार्टनर के साथ चले आ रहे मतभेद दूर होंगे. शाम को कुछ तनाव महसूस करेंगे. संतान की तरफ से सुख मिलेगा. मां की सेहत का ख्याल रखें. मित्रों के साथ आप किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे. खर्चे आज ज्यादा हो सकते हैं.

मकर राशि: मकर राशि वाले लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है. आज आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. जॉब से संबंधित कोई भी निर्णय को लेने में जल्दबाजी ना करें. मित्रों के साथ आप समय बिताएंगे. वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए अच्छा समय है. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. बिजनेस में लेन-देन में सावधानी रखें.  परिवार के साथ समय गुजारेंगे.

कुंभ राशि:  दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. परिवार के साथ समय बिताएंगे . आपका कोई पड़ोसी आपसे धन उधार मांग सकता है. नौकरी में  प्रमोशन मिलेगा. अपने बिजी दिन में से कुछ समय आप अपने लिए निकालेंगे. परिवार वालों के साथ आप किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे.  

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को ऑफिस में परेशानी हो सकती है. परिवार वाले सभी मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे. किसी नई नौकरी का भी ऑफर मिल सकता है. सेहत में ठीक रहेगी. प्

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Watch: पुलिसवालों ने दुकानदार से दिखाई गुंडाई, किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

 

 

Trending news