Hardoi Crime: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान लगी 2 लोगों को गोली, आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1550924

Hardoi Crime: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान लगी 2 लोगों को गोली, आरोपी फरार

Hardoi police: हरदोई में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से 2 लोग घायल हो गए. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Hardoi Crime: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान लगी 2 लोगों को गोली, आरोपी फरार

आशीष द्विवेदी/हरदोई: सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद भी हर्ष फायरिंग के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला हरदोई जिले में सामने आया है, जहां वैवाहिक समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान एक किशोर समेत दो लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि शादी समारोह में कुछ लोग हर्ष फायरिंग कर रहे थे. इस दौरान रिवाल्वर से चली एक गोली किशोर समेत दो लोगों को जा लगी. गोली लगने की मौके पर भगदड़ मच गई. आनन फानन दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

फायरिंग में किशोर समेत 2 लोग घायल 
हर्ष फायरिंग से किशोर समेत 2 लोगों के घायल होने का यह मामला हरदोई जिले के थाना पचदेवरा इलाके के उबरी खेड़ा गांव का है. गांव में रामशंकर यादव के बेटे ज्ञानेंद्र का तिलक और शादी थी, जिसमें गांव के तमाम लोग शामिल होने के लिए पहुंचे थे. समारेह में शाहजहांपुर जिले का रहने वाला रामशंकर यादव का भांजा कुन्ना पुत्र बादाम सिंह भी शादी में शरीक होने आया था. वैवाहिक समारोह में विवाह की रस्में अदा की जा रही थी, तभी हर्ष फायरिंग की जाने लगी. कुन्ना ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग शुरू कर दी.

परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज
हर्ष फायरिंग दौरान रिवाल्वर से निकली गोली गांव के ही रहने वाले वेदपाल (45) और नन्हू (14) पुत्र मुन्नूलाल को लग गई. गोली लगने से दोनों जमीन पर गिर पड़े. इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन मामले की सूचना हरदोई पुलिस को दी गई. इसके बाद दोनों घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. फिलहाल, उनका उपचार किया जा रहा है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण भी किया. अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी हरदोई दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Trending news