Bahraich News: सपना ही रह गया दुबई जाना, सड़क हादसे में हुई युवक की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1510666

Bahraich News: सपना ही रह गया दुबई जाना, सड़क हादसे में हुई युवक की दर्दनाक मौत

UP News: बहराइच में दुबई जाने के लिए रुपयों का जुगाड़ करने युवक निकला था. इस दौरान सड़क हादसे में उसकी जान चली गई. जानिए पूरा मामला...

Bahraich News: सपना ही रह गया दुबई जाना, सड़क हादसे में हुई युवक की दर्दनाक मौत

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) में एक युवक का सपना, सपना ही रह गया. जहां लखनऊ-बहराइच (Lucknow Bahraich) एनएच हाइवे पर तेज रफ़्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Hindu Calendar 2023: साल 2023 में होंगे 13 महीने, 2 माह का होगा सावन, 19 साल बाद बन रहा ये संयोग

युवक दुबई जाने के लिए बनवा चुका था पासपोर्ट
आपको बता दें कि ये घटना थाना कैसरगंज क्षेत्र के बढ़ौली गांव के पास ही है. जहां मृतक के परिजनों ने बताया कि युवक दुबई जाने के लिए पासपोर्ट बनवा चुका था. वहीं, दुबई जाने के लिए युवक रुपयों का जुगाड़ करने अपने दोस्तों के पास जाने के लिए बाइक से निकला था. जैसे ही वह पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने के बाद सड़क की तरफ बढ़ा, तभी विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन ने उसे ठोकर मार दी. इसके बाद वह वाहन लेकर मौके से फरार हो गया. इस हादसे में युवक की मौत हो गई.

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

आनन फानन में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया
आपको बता दें कि थाना कैसरगंज क्षेत्र के कुरसंडा निवासी 35 साल के तस्लीम अंसारी देर शाम बाइक से जा रहा था. तभी लखनऊ- बहराइच मार्ग बढ़ौली मोड़ के निकट पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे आनन फानन में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, इस घटना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

Trending news