Etawah Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरे ऑटो को मारी टक्कर, तीन की मौत, चार घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1281689

Etawah Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरे ऑटो को मारी टक्कर, तीन की मौत, चार घायल

Etawah Accident: हादसे की सूचना पर आसपास के ग्रामीण पहुंच गए और आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी.... मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल इटावा भेजा, 

Etawah Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरे ऑटो को मारी टक्कर, तीन की मौत, चार घायल

गौरव श्रीवास्तव/इटावा: यूपी के इटावा के थाना इकदिल इलाके के अंतर्गत नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरे ऑटो में मारी टक्कर दी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. कई यात्री घायल बताए जा रहे हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है. मुख्यमंत्री ने जनपद इटावा में सड़क हादसे में तीन लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं.

Weather Today: वीकेंड पर मौसम हुआ सुहावना, उत्तराखंड-यूपी की इन जगहों पर खूब बरसेंगे बदरा, देखें कहां पर कौन सा अलर्ट!

तेज रफ्तार डंपर ने मारी ऑटो में टक्कर
इटावा के इकदिल थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर पश्चिमी तिराहा पर आज सुबह उस समय एक भीषण सड़क हादसा हो गया जब रविवार सुबह सवारियों से भरा एक ऑटो बकेवर की तरफ से इटावा की ओर जा रहा था. इसमें 7 सवारियां थी.  तभी तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. डंपर की टक्कर मारने से ऑटो क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में 3 लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे में  तीन लोगों की मौत
घटना की सूचना पर मौके पर आसपास के ग्रामीणों पहुंच गए और आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल इटावा भेजा, जहां डॉक्टरों ने 3 को मृत घोषित कर दिया. मरने वालों में आकाश दुबे और दो के नाम अभी पता नही चल सके हैं. 

सभी घायलों के नाम
थाना बकेवर के इकघरा उरेंग निवासी बृजेंद्र दुबे, बालमपुर निवासी दीपक, गौतमपुरा निवासी सुभाष, औरैया के बाबरपुर निवासी देवेंद्र सिंह घायल हुए हैं. इनकी हालात गंभीर है. वहीं टक्कर मारकर ट्रक ड्राइवर गाड़ी समेत मौके से भाग निकला. पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 31 जुलाई के बड़े समाचार

देखें एक्सीडेंट का वीडियो

31 July History: जानें 31 जुलाई के दिन इतिहास में हुईं कुछ महत्वपूर्ण घटनाओं के बारे में

Trending news