श्रीकांत त्यागी के बाद ग्रेटर नोएडा में 'गालीबाज' आया सामने, गेट ना खोलने पर महिला गार्ड को दी भद्दी गालियां, देखें Video
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1363071

श्रीकांत त्यागी के बाद ग्रेटर नोएडा में 'गालीबाज' आया सामने, गेट ना खोलने पर महिला गार्ड को दी भद्दी गालियां, देखें Video

ग्रेटर नोएडा में एक गालीबाज शख्स ने सोसाइटी का गेट ना खोलने पर महिला गार्ड को गालियां दीं. महिला गार्ड के मुताबिक, गेट खोलने से पहले फ्लैट और गाड़ी नंबर की जानकारी लेने पर अंकित भाटी आग बबूला हो गया और बदतमीजी से बात करने लगा. 

श्रीकांत त्यागी के बाद ग्रेटर नोएडा में 'गालीबाज' आया सामने, गेट ना खोलने पर महिला गार्ड को दी भद्दी गालियां, देखें Video

अंकित मिश्रा/नोएडा: 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) की महिला से बदसलूकी का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ है. इसी बीच ग्रेटर नोएडा में गुरुवार को ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. यहां एक सोसाइटी में अंकित भाटी (Galibaaz Ankit Bhati) नाम के एक शख्स ने महिला गार्ड को गेट न खोलने पर भद्दी-भद्दी गालियां दी. इसके साथ ही सोसाइटी के लोगों से बदसलूकी की. इस मामले में महिला गार्ड और सोसाइटी की तरफ से पुलिस को शिकायत दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

क्या है पूरा मामला? 
मिली जानकारी के मुताबिक, मामला ग्रेटर नोएडा के एस प्लेटिनम सोसाइटी का है. ग्रेनो के सेक्टर बीटा 1 में बनी इस सोसाइटी में अंकित भाटी नाम का शख्स रहता है. गुरुवार को वह अपनी ब्रेजा कार लेकर सोसाइटी के गेट के बाहर पहुंचता है. तभी गार्ड रूम में बैठी नई महिला गार्ड ने अंकित से उसका फ्लैट नंबर पूछ लिया. जिस पर वह भड़क गया. फिर क्या था उसने महिला गार्ड को गंदी-गंदी गालियां देनी शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ें- नोएडा: गालीबाज श्रीकांत त्यागी को हाई कोर्ट से राहत, 44 दिन बाद मिल गई जमानत, जानें कब होगा रिहा

विरोध पर दी पिटवाने की धमकी 
महिला गार्ड और वहां मौजूद लोगों ने इसका विरोध किया. जिसपर उसने धमकी दी कि सभी को बुरी तरह से पिटवाएगा. महिला गार्ड के मुताबिक, गेट खोलने से पहले वह अंकित से फ्लैट और गाड़ी नंबर की जानकारी लेने लगी. इसी बात को लेकर वह भड़क गया और बदतमीजी करने लगा. जबकि वह केवल अपनी ड्यूटी कर रही थी. मामले को लेकर सोसाइटी में पुलिस को भी बुलाया गया. जिसके बाद पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले जाकर मामले की जांच कर रही है. 

श्रीकांत त्यागी को मिली जमानत
श्रीकांत त्यागी का 5 अगस्त को महिला से गाली-गलौज करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जब मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने 9 अगस्त को त्यागी को गिरफ्तार कर लिया था. अब 44 दिन बाद उसे इलाहाबाद हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है. त्यागी के वकील ने बताया है कि गैंगस्टर एक्ट में त्यागी को जमानत मिली है, जबकि बाकी माामलों में पहले ही गौतमबुद्ध नगर के जिला कोर्ट की तरफ से राहत मिल चुकी है. अब त्यागी जल्द ही जेल से बाहर आ जाएगा.

यह भी पढ़ें- Pitbull Attack Kanpur: पिटबुल ने गाय पर किया हमला, लोग पीटते रहे फिर भी नहीं छोड़ा

Trending news