Agra Police Encounter: 43 से ज्यादा मुकदमों में वांटेड अपराधी आगरा में ढेर, सिपाही को चकमा देकर दीवानी से हुआ था फरार
topStories0hindi1523680

Agra Police Encounter: 43 से ज्यादा मुकदमों में वांटेड अपराधी आगरा में ढेर, सिपाही को चकमा देकर दीवानी से हुआ था फरार

Agra Encounter: आगरा में पुलिस और एसटीएफ टीम ने मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश को ढेर कर दिया.... मुठभेड़ में ढेर बदमाश पुलिस दीवानी से पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था. 

 

 

Agra Police Encounter: 43 से ज्यादा मुकदमों में वांटेड अपराधी आगरा में ढेर, सिपाही को चकमा देकर दीवानी से हुआ था फरार

मनीष कुमार गुप्ता/आगरा: ताजनगरी आगरा में एसटीएफ के साथ मंगलवार आधी रात बदमाश विनय श्रोतिया उर्फ विनय शर्मा पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो गया. ये बदमाश  फिरोजाबाद और आगरा पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था. गैंगस्टर पर 43 से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज थे. इस कुख्यात अपराधी द्वारा एक संगठित सक्रिय गिरोह बनाया हुआ था, जिसके द्वारा लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है. आगरा दीवानी परिसर से  छह महीने पहले फरार हो गया था और इस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था.

पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ गैंगस्टर
ये मुठभेड़ आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात हुई थी. सिकंदरा इलाके में गांव अकबर रोड पर पुलिस और STF ने उसे घेर लिया. घेराबंदी के दौरान उसने पुलिस पर गोली चलाई. जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी फायरिंग की. मुठभेड़ में विनय के सीने में गोली लगी. गैंगस्टर को हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

43 से ज्यादा मुकदमे दर्ज
मृतक बदमाश की पहचान कुख्यात अपराधी विनय श्रोतिया उर्फ विनय शर्मा पुत्र दिनेश श्रोतिया निवासी रूपसपुर, थाना लाइनपार, जनपद फिरोजाबाद के रूप में हुई है.  इस कुख्यात अपराधी द्वारा एक संगठित सक्रिय गिरोह बना रखा है, जिसके द्वारा लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. इसके ऊपर जनपद फिरोजाबाद, आगरा में हत्या के प्रयास और लूट जैसी गंभीर घटनाओं के 43 से भी अधिक अभियोग पंजीकृत हैं.  इस कुख्यात अपराधी पर थाना न्यू आगरा, जनपद आगरा पर पंजीकृत मु0अ0सं0 237/2022 धारा 223/224/225/332 भादवि में वांछित होने के कारण पुलिस महानिरीक्षक, आगरा परिक्षेत्र, आगरा द्वारा रू0 50,000/- का पुरस्कार घोषित किया  था.

दीवानी से दिनदहाड़े हुआ था फरार
फिरोजाबाद के लाइन पार थाना इलाके के गैंगस्टर विनय श्रोतिया को जिला जेल से 13 जुलाई 2022 को दीवानी में पेशी पर लाया गया था.  गैंगस्टर दीवानी से अपने साथियों की बाइक पर बैठकर फरार हो गया था.  पुलिस के साथ STF भी गैंगस्टर की तलाश में लगी हुई थी. आगरा पुलिस ने कस्टडी से फरार कुख्यात अपराधी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था.  बताया जा रहा है कि वो हुलिया बदलकर घूम रहा था. उसकी तलाश में पुलिस ने खूब टीमें दौड़ाईं, लेकिन सफलता नहीं मिली.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 11 जनवरी के बड़े समाचार
 

 

Trending news