आगरा:पंखे से लटका मिला पति-पत्नी का शव, चार माह पहले हुई थी शादी
Advertisement

आगरा:पंखे से लटका मिला पति-पत्नी का शव, चार माह पहले हुई थी शादी

मामला शमशाबाद के महरमपुर गांव का है. महरमपुर गांव निवासी सचिन की 4 महीने पहले क्रांति से शादी हुई थी.

सांकेतिक तस्वीर

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में नव विवाहित जोड़े ने पंखे फांसी के फंदे पर लटकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर लिए. सुबह में जब काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों को किसी अनहोनी की अशंका हुई. इसके बाद परिजनों ने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो दोनों को शव फंदे से लटके हुए थे.  सूचना पर आई पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

4 महीने पहले हुई थी शादी 
मामला शमशाबाद के महरमपुर गांव का है. महरमपुर गांव निवासी सचिन की 4 महीने पहले क्रांति से शादी हुई थी. शादी के बाद दोनों ही अच्छे से रहे थे. दो दिन पहले सचिन घर आया था. वह पत्नी को लेकर डॉक्टर को दिखाने गया था. शनिवार सुबह काफी देर तक जब उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई. कमरे में जाकर देखा तो दोनों के शव पंखे के कुंडे से लटक रहे थे. उन्होंने पुलिस को तुरंत घटना की सूचना दी.

क्या कहना है पुलिस का? 
इस मामले में एसएसपी मुनिराज का कहना है कि शमशाबाद के महरमपुर गांव में दंपत्ति के सुसाइड की जानकारी मिली थी. सूचना मिलने ही पुलिस की टीम आज मौके पर पहुंची थी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों ने इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

प्रयागराज में गरजे गिरिराज, कहा- योगी सरकार को अखिलेश के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं, हर वर्ग कर रहा तारीफ

भोजपुरी गाने पर CUTE बच्ची ने ऐसे मटकाई कमर, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ वायरल

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news