कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने शफीकुर्रहमान बर्क के बयान पर किया पलटवार, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1254539

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने शफीकुर्रहमान बर्क के बयान पर किया पलटवार, कही ये बड़ी बात

उत्तर प्रदेश सरकार में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के दो बच्चे वाले बयान पर पलटवार किया है. सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि मैं उनको जानता हूं और यह भी जानता हूं कि उनकी सोच कैसी है. इसलिए उनके बारे में ज्यादा कुछ कहना नहीं चाहता हूं.

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने शफीकुर्रहमान बर्क के बयान पर किया पलटवार, कही ये बड़ी बात

अमरोहा: उत्तर प्रदेश सरकार में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के दो बच्चे वाले बयान पर पलटवार किया है. सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि मैं उनको जानता हूं और यह भी जानता हूं कि उनकी सोच कैसी है. इसलिए उनके बारे में ज्यादा कुछ कहना नहीं चाहता हूं. उन्होंने आगे कहा कि दो बच्चों का कानून बहुत जरूरी है 2 बच्चे होंगे तो शिक्षा भी अच्छी होगी. 

सूर्य प्रताप शाही ने किया पलटवार 
जनसंख्या नियंत्रण को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा जो बयान दिया गया था. उस पर प्रतिक्रिया देते हुए संभल के सांसद सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा था कि अल्लाह की देन है और सरकार को मुस्लिमों की शिक्षा पर ध्यान देना चाहिए. इस मामले में अमरोहा में मैंगो पैक हाउस का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि दो बच्चों का कानून बहुत जरूरी है. 2 बच्चे होंगे तो शिक्षा भी अच्छी होगी. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि अल्लाह बिना उनकी मदद के बच्चे पैदा कर सकता है क्या? इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि मैं शफीकुर्रहमान बर्क को जानता हूं और यह भी जानता हूं कि उनकी सोच कैसी है. इसलिए उनके बारे में ज्यादा कुछ भी कहना उचित नहीं समझता.

गौरतलब है कि सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने अपने हालिया बयान में कहा कि औलाद पैदा करने का जाती तौर पर इंसान से कोई ताल्लुक नहीं है, बच्चे पैदा करने का ताल्लुक अल्लाह से है , अल्लाह जब बच्चा पैदा करता है तो उसके खाने-पीने का इंतजाम करके दुनिया में भेजता है.उन्होंने आगे कहा, सरकार जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाए जाने की जगह मुस्लिमों की तालीम का बंदोबस्त करें , जब मुस्लिमों को तालीम मिलेगी और हमारी कौम शिक्षित होगी तो बढ़ती आबादी की समस्या अपने आप हल हो जाएगी.

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news