UP Election 2022: असदुद्दीन ओवैसी ने की शिवपाल यादव से मुलाकात, गठबंधन को लेकर सस्पेंस बरकरार
Advertisement

UP Election 2022: असदुद्दीन ओवैसी ने की शिवपाल यादव से मुलाकात, गठबंधन को लेकर सस्पेंस बरकरार

सियासी गलियारों में ओवैसी और शिवपाल के बीच गठबंधन के कयास लगाए जा रहे है. प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से मिलकर बाहर निकलने पर ओवैसी ने कहा कि शिवपाल सिंह यादव बड़े नेता हैं. उनसे मुलाकात हुई है. 

UP Election 2022: असदुद्दीन ओवैसी ने की शिवपाल यादव से मुलाकात, गठबंधन को लेकर सस्पेंस बरकरार

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इस बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने मंगलवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) से उनके आवास पर मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने शिवपाल यादव को बड़ा नेता बताया.

ओवैसी-शिवपाल के बीच गठबंधन के कयास

लखनऊ के विक्रमादित्य मार्ग पर बने शिवपाल यादव के बंगले में ओवैसी अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे. उन दोनों के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई. दोनों ने इस मुलाकात की कोई औपचारिक जानकारी नहीं दी. सियासी गलियारों में ओवैसी और शिवपाल के बीच गठबंधन के कयास लगाए जा रहे है. प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से मिलकर बाहर निकलने पर ओवैसी ने कहा कि शिवपाल सिंह यादव बड़े नेता हैं. उनसे मुलाकात हुई है. शिवपाल सिंह यादव की पार्टी के साथ चुनाव में गठबंधन के सवाल पर असदुद्दीन ओवैसी ने चुप्पी साध ली. बस इतना बोले कि अभी इस पर कोई बातचीत नहीं हुई है. इस मुलाकात पर ओवैसी ने कहा कि मुलाकात होनी थी मुलाकात हो गई.

ओवैसी के बंगले पर हुई थी तोड़फोड़
गौरतलब हो कि मंगलवार को राजधानी दिल्ली के 24- अशोका रोड स्थित एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बंगले पर तोड़फोड़ का मामला सामने आया था. वहां पर कुछ लोगों ने उनके नेमप्लेट-ट्यूबलाइट को क्षति पहुंचाई थी. जिस समय यह हमला हुआ उस ओवैसी बंगले में मौजूद नहीं थे. हमलावर नारेबाजी कर रहे थे और घर के अंदर ईंट फेंक रहे थे.

लगातार यूपी दौरे पर ओवैसी
ओवैसी लगातार यूपी के दौरे पर है और 2022 के विधानसभा चुनाव में 100 सीट पर उम्मीदवार उतारने का एलान कर चुके हैं लेकिन यूपी में ओवैसी के पास कोई बड़ा चेहरा नहीं है. ओवैसी ने 2017 के विधान सभा चुनाव में 38 उम्मीदवार उतारे थे जिनमें से 37 की जमानत ज़ब्त हो गई.

ओवैसी की नज़र अब उन 100  सीट पर है जहां मुस्लिम वोट ज़्यादा है. सूत्रों का कहना है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में 100 विधानसभा सीटों पर ओवैसी की पार्टी चुनाव लड़ने की कोशिश कर रही है और इसको लेकर उन्होंने पिछले दिनों ओमप्रकाश राजभर से भी मुलाकात की थी.

बकरियों ने घोड़े की पीठ पर चढ़कर की जमकर मस्ती, हरकतें देख नहीं रुकेगी हंसी

WATCH LIVE TV

 

Trending news