AIMIM नेता शौकत अली का बयान- यादव देश का सबसे धोखेबाज समाज, दूध में पानी मिलाने वालों ने मुसलमानों को सिर्फ ठगा!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1056166

AIMIM नेता शौकत अली का बयान- यादव देश का सबसे धोखेबाज समाज, दूध में पानी मिलाने वालों ने मुसलमानों को सिर्फ ठगा!

शौकत अली (Shaukat Ali) यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि दूध में पानी मिलाने वाले धोखेबाज यादव समाज (Yadav Samaj) का हमने साथ दिया था. 4 बार सपा सरकार बनवाई. लेकिन, हमें बदले में सिर्फ आयोग और कमेटियां दी गईं. हमें धोखा दिया गया. हमने बड़ी गलती कर दी.

AIMIM नेता शौकत अली का बयान- यादव देश का सबसे धोखेबाज समाज, दूध में पानी मिलाने वालों ने मुसलमानों को सिर्फ ठगा!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले सभी दल एक दूसरे पर शब्दों के बाण तेजी से फेंक रहे हैं. इनमें से कुछ सच में गहरा घाव भी दे रहे हैं. दरअसल, यूपी के फिरोजाबाद में हो रही ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) की एक जनसभा थी. इस सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बताया कि वह फीरोज़ाबाद में अपने उम्मीदवार खड़े करने वाले हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि फीरोज़ाबाद की जनता की समस्याएं क्या हैं. लेकिन, इस संबोधन में एआइएमआइएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली (Shaukat Ali) ने बड़ा ही बेतुका बयान दिया है. 

हर युद्ध में भारत का दमदार साथी रहा MiG-21 अब कहलाया जाता है 'उड़ता ताबूत', क्यों नहीं किया जा रहा रिटायर?

यादव समाज पर किया तीखा प्रहार
शौकत अली ने कहा कि देश-प्रदेश में मुसलमान आज निशाने पर हैं. तीन तलाक के जरिए मुसलमान समाज की शरीयत में दखल दिया गया है. उन्होंने मुलायम सिंह (Mulayam Singh Yadav) पर हमला करते हुए आगे कहा कि इटावा से चार फुट का आदमी निकलकर आया और मुसलमानों को भरोसा दिलाने की कोशिश की. हमने भी उसे वोट और सपोर्ट दे दिया. लेकिन, देश में कोई धोखेबाज समाज है तो वह यादव समाज ही है. 

4 बार सपा सरकार बनवाई, लेकिन मिला सिर्फ धोखा: शौकत अली
शौकत अली यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि दूध में पानी मिलाने वाले धोखेबाज यादव समाज का हमने साथ दिया था. 4 बार सपा सरकार बनवाई. लेकिन, हमें बदले में सिर्फ आयोग और कमेटियां दी गईं. हमें धोखा दिया गया. हमने बड़ी गलती कर दी. हालांकि, अजान होने को चलते एआइएमआइएम प्रदेशाध्यक्ष ने अपना भाषण रोक दिया.

राजनाथ सिंह ने किया ब्रह्मोस मिसाइल यूनिट व DRDO लैब का शिलान्यास, योगी बोले-लखनऊ अब सिर्फ मुस्कुराएगा ही नहीं दहाड़ेगा भी

मुसलमान समाज के पास नहीं है कोई नेता: ओवैसी
वहीं, ओवैसी ने भी जनता को संबोधित करते हुए कहा कि देश और प्रदेश में मुसलमानों के साथ धोखा हो रहा है. उन्होंने कहा उन्हें यूपी में जलाने और मारने की धमकियां मिलती हैं. ओवैसी भी कहते हैं कि वह मरने के लिए तैयार हैं, लेकिन ऊपर जाकर क्या जवाब देंगे. उन्होंने आगे कहा कि कुछ दिन पहले अलीगढ़ में सपा के जलसे के दौरान जयंत ने 10 साल से एमएलए जमील उल्लाह को धक्का दे दिया. देश के मुसलमानों कब तक दरी बिछाओगे? यहां 19 फीसदी मुसलमान है, लेकिन इस बिरादरी के पास कोई नेता नहीं है. बाकी समाज अपने नेताओं को वोट की ताकत देते हैं, इसलिए मुसलमानों को भी अपनी ताकत बतानी होगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news