OMG News: जिस महिला का शव अस्पताल से ला रहे थे घर, वह रास्ते में हो गई जिंदा! परिजनों ने पिलाई चाय फिर....
Advertisement

OMG News: जिस महिला का शव अस्पताल से ला रहे थे घर, वह रास्ते में हो गई जिंदा! परिजनों ने पिलाई चाय फिर....

Ajab Gajab:  यूपी के फिरोजाबाद जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां जिस बुजुर्ग की मौत के बाद अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू हो गई थीं, वह अस्पताल से घर लाते समय रास्ते में जिंदा हो गई. जानिए पूरा मामला.

मृतक महिला फाइल फोटो. (बाएं)

प्रेमेंद्र कुमार/फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद में एक अजब मामला सामने आया है.जहां जिस महिला के दह संस्कार की तैयारी चल रही थी, वह दोबार जिंदा हो गई. दरअसल शहर के एक निजी अस्पताल में चिकित्सक ने जिस महिला को मृत बताकर छुट्टी दे दी, वो जिंदा हो गई. परिजन उसे घर लेकर आए और चाय पिलाई. हालांकि कुछ घंटों बाद उसकी फिर मौत हो गई. 

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल पूरा मामला थाना जसराना क्षेत्र के गांव विलासपुर का है. यहां के निवासी सुघर सिंह की पत्नी हरिभेजी (81) की तबीयत खराब होने पर परिजनों ने उन्हें 23 दिसंबर को फिरोजाबाद के निजी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया था. परिजन और डॉक्टर उनकी देखरेख कर रहे थे.बुधवार डॉक्टर ने परिजनों से कहा कि मरीज की सांसें थम गई हैं. उनका दिल और दिमाग डेड हो गया है. यह कहकर मरीज को घर ले जाने को कहकर छुट्टी कर दी.

निकायों का कार्यकाल खत्म होने पर कौन संभालेगा जिम्मेदारी? यहां लीजिए पूरी जानकारी

उधर, परिजनों ने महिला को मृत मानकर रिश्तेदारों को सूचना दे दी. महिला की मौत की सूचना मिलने पर गांव में नाते-रिश्तेदार जुट गए. दाह संस्कार की तैयारी होने लगी. इधर, जब परिजन महिला को घर लेकर जा रहे थे, तभी मक्खनपुर के पास उसे होश आ गया. घर पहुंचने पर गोदान कराने के साथ ही उन्हें चाय पिलाई. हालांकि कुछ घंटों बाद महिला की मौत हो गई, इसके बाद अंतिम संस्कार किया गया. 

Driving Licence: भूलकर भी न करें ये 5 गलती, वरना ड्राइविंग लाइसेंस से धो बैठेंगे हाथ

हरिभेजी के पुत्र सुग्रीव सिंह यादव ने फोन पर पूरा वाकया बताया कि अस्पताल से घर लाते समय अचानक उनकी मां की सांसें लौट आईं थीं. सांसे लौटने पर परिजनों ने खुशी में उनको चाय पिलाने के साथ ही गोदान की प्रक्रिया पूरी कराई. गोदान के बाद हरिभेजी की सांसें फिर थम गईं. 

WATCH: भगवा रंग की कटआउट ड्रेस में उर्फी जावेद ने शेयर किया नया वीडियो, ट्रोलर्स बोले- ये नहीं सुधरेगी

 

 

Trending news