लाल सिंह चड्ढा, ब्रह्मास्त्र के बाद अजय देवगन की 'थैंक गॉड' के बॉयकॉट पर मचा बवाल, कायस्थ समाज ने की बैन की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1348708

लाल सिंह चड्ढा, ब्रह्मास्त्र के बाद अजय देवगन की 'थैंक गॉड' के बॉयकॉट पर मचा बवाल, कायस्थ समाज ने की बैन की मांग

Thank God: अजय देवगन (Ajay devgn) की आने वाली फिल्म थैंक गॉड (Thank God) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. वहीं, फिल्म के बॉयकाट को लेकर भी ट्रेंड शुरू हो गया है. 

लाल सिंह चड्ढा, ब्रह्मास्त्र के बाद अजय देवगन की 'थैंक गॉड' के बॉयकॉट पर मचा बवाल, कायस्थ समाज ने की बैन की मांग

सोनभद्र: बॉलीवुड फिल्मों को लेकर एक तरफ जहां फैन्स में उत्साह देखने को मिलता है. वहीं दूसरी ओर कई फिल्में विवादों से भी घिर जाती हैं. बीते दिनों आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, अक्षय कुमार की रक्षाबंधन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र सहित कई फिल्में विवादों को लेकर चर्चा में रही हैं. सोशल मीडिया पर रिलीज होने से पहले ही इनको बॉयकाट करने का ट्रेंड चल रहा है. इसके बाद एक और फिल्म को निशाना बनाया गया है. 

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. कॉमेडी, ड्रामा और एक्शन से भरपूर इस फिल्म को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 25 अक्टूबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं, फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन भी देखने को मिला है. 

सोनभद्र के ओबरा में कायस्थ समाज से जुड़े लोगों ने बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'थैंक गॉड' का पुरजोर विरोध किया और फ़िल्म कलाकार अजय देवगन का पुतला फूंका. ओबरा नगर पंचायत के भाजपा सभासद एवं अधिवक्ता राहुल श्रीवास्तव के नेतृत्व में चित्रगुप्त भगवान के मन्दिर पर अजय देवगन की आने वाली फिल्म थैंक गॉड का पुतला फूंक विरोध दर्ज कराया. 

सभासद राहुल श्रीवास्तव ने कहा कि कहा, बॉलीवुड द्वारा निरंतर सनातनियों के भगवानों का मजाक बनाया जा रहा है. इसी क्रम में दीपावली पर रिलीज हो रही फिल्म "Thank God" में भगवान चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे अजय देवगन को अर्धनग्न स्त्रियों के बीच दिखाया गया है, जिसका हम सब विरोध करते हैं. राहुल ने कहा, ''जहां एक तरफ हमारे देश के प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी द्वारा देवी देवताओं के मंदिर का निर्माण करवाया जा रहा है, वहीं, बॉलीवुड द्वारा लगता हिन्दू धर्म के देवी देवताओं का मजाक बनाया जा रहा है. जिससे हमारे समाज पर गलत प्रभाव पड़ रहा है. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करता हूं कि इस तरह के फ़िल्म पर रोक लगाई जाए. जिससे हमारे हिन्दू समाज की भावनाएं दुःखी ना हों.''

वहीं, डॉक्टर अमरनाथ श्रीवास्तव ने कहा कि इस तरह की फ़िल्म पर पूरी तरह से पाबन्दी लगे और इस फ़िल्म को लोगों के बीच जाने से रोका जाए. इसी में हम हिन्दुओं की खुशी है.

बता दें, हाल ही में थैंक गॉड मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ है. जिसमें अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगे. यह एक कॉमेडी, ड्रामा और एक्शन से भरपूर फिल्म है. फिल्म में यमलोक की कहानी दिखाई गई है. जिसमें अजय देवगन चित्रगुप्त की भूमिका में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक्सीडेंट हो जाता है, जिसके बाद उनके कर्मों का हिसाब-किताब चित्रगुप्त के दरबार में होता है.

Trending news