गोद भराई की रस्म, परिवार में खुशी; तभी सुनाई दी मासूम की चीख और मातम में बदला माहौल
Advertisement

गोद भराई की रस्म, परिवार में खुशी; तभी सुनाई दी मासूम की चीख और मातम में बदला माहौल

Aligarh Drunk and Drive Case: मामला अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के गांव केशोंपुर जोफरी का है. बताया जा रहा है कि परिवार में हंसी-खुशी का माहौल उस वक्त चीख-पुकार और गम के माहौल में बदल गया, जब एक शराब के नशे में धुत तेज कार सवार ने घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची को टक्कर मारकर रौंद दिया और मौके से फरार हो गया...

गोद भराई की रस्म, परिवार में खुशी; तभी सुनाई दी मासूम की चीख और मातम में बदला माहौल

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ से एक दिल दहलाने वाला हादसा सामने आ रहा है. यहां पर एक गोद भराई कार्यक्रम में शामिल होने आई बच्ची को ड्रंक ड्राइवर ने कुचल दिया और घर में चल रहा जश्न मातम में तब्दील हो गया. बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. 

Azam Khan को लेकर Akhilesh Yadav ने फाइनली तोड़ी चुप्पी! सपा में उठ रहे कलह के बीच कही यह बात...

पुलिस ने बरामद की गाड़ी, चालक अभी भी फरार
मामला अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के गांव केशोंपुर जोफरी का है. बताया जा रहा है कि परिवार में हंसी-खुशी का माहौल उस वक्त चीख-पुकार और गम के माहौल में बदल गया, जब एक शराब के नशे में धुत तेज कार सवार ने घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची को टक्कर मारकर रौंद दिया और मौके से फरार हो गया. इस हादसे में बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद ग्रामीणों का हुजूम लग गया. वहीं, सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कार भी बरामद कर ली है. हालांकि, आरोपी ड्राइवर अभी भी फरार है.

दिल्ली से अलीगढ़ आया था परिवार
अतरौली के गांव जिरोली धूमसिंह निवासी योगेश कुमार दिल्ली के त्रिलोक पुरी में डेयरी में नौकरी करते हैं और वहीं पर परिवार के साथ रहते हैं. उनके साथ ही चंडौस के गांव चीमनपुर निवासी केसरी प्रसाद भी नौकरी करते हैं. रविवार दोपहर को केसरी प्रसाद अपने बेटे के लिए लोधा के गांव केशोंपुर जोफरी में रूपकिशोर की बेटी करिश्मा की गोद भरने आये थे. साथ में योगेश की पत्नी गुंजन और 5 साल की बेटी रिनी को साथ लाये थे. गोद भराई का कार्यक्रम चल रहा था और बच्चे बाहर खेल रहे थे. 

लखीमपुर खीरी केस: आशीष मिश्रा ने किया सरेंडर, मोहलत खत्म होने से पहले ही CJM कोर्ट के सामने हुए पेश

बच्ची को रौंदकर कार आगे ले गया ड्राइवर
वहीं, गांव में कुछ ही दूरी पर सुखवीर की पत्नी मिथलेश देवी बीमार चल रही थी. उसे देखने खैर के मौहल्ला महाराजा एंक्लेव निवासी संतोष कुमार कार द्वारा गांव में आया था. तभी कार से रिनी कुचल गई और चालक गाड़ी को आगे भगा ले गया. बच्ची की मौत होते ही शोर शराबा और चीखपुकार मच गया. यह सुन चालक कार छोड़कर फरार हो गया. बताया गया है कि आरोपी कार सवार शराब के नशे में था. 

खबर मिलते ही बच्ची का पिता अलीगढ़ पहुंचा
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में किया और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बच्ची की मौत की खबर पर उसके पिता योगेश भी दिल्ली से गांव जोफरी पहुंचे. योगेश का एक बड़ा बेटा है. छोटी बेटी की इस हादसे में मौत हो गई. इस एक्सीडेंट के बाद से परिवार में कोहराम मच गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news