Aligarh News: अलीगढ़ में शादीशुदा शख्स को महंगा पड़ा प्यार, सड़क पर खाने पड़े जूते चप्पल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1765398

Aligarh News: अलीगढ़ में शादीशुदा शख्स को महंगा पड़ा प्यार, सड़क पर खाने पड़े जूते चप्पल

Aligarh: यूपी के अलीगढ़ में एक शादीशुदा शख्स को इश्क लड़ाना (Aligarh Married Man Love Affair) भारी पड़ गया. शख्स के परिजनों ने सड़क उसकी जूते-चप्पलों ने जमकर पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 

Aligarh Illicit Relaionship Photo

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: आपने अवैध संबंधों (Illicit Relationship) के कई केस देखे होंगे, जहां लोग शादीशुदा होने के बाद भी किसी और से संबंध रखते हैं और घरवालों के मना करने के बावजूद उनकी नहीं सुनते. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश की ताला नगरी अलीगढ़ से सामने आया है. यहां दो बच्चों के बाप अधेड़ उम्र के व्यक्ति को इश्क लड़ना भारी पड़ गया. परिजनों ने व्यक्ति की सड़क पर जूते-चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी. इस मारपीट का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

हरदुआगंज थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला हरदुआगंज थाना क्षेत्र का है. इस इलाके के एक गांव के रहने वाले अधेड़ उम्र व्यक्ति का इगलास थाना इलाके की रहने वाली दूसरे समुदाय की महिला से लंबे समय से अवैध संबंध था. दोनों के संबंधों का परिजन लगातार विरोध कर रहे थे. बताया जा रहा है महिला के दो बच्चे हैं और व्यक्ति भी दो बच्चों का बाप है. घरवालों ने कई बार दोनों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वो नहीं माने. इसके बाद परिजनों ने मारपीट की इस वारदात को अंजाम दिया. 

Agra News: लिव इन में रह रही शादीशुदा महिला के कनपटी से सटाकर गोली मारी, आगरा में दिनदहाड़े मर्डर से हड़कंप

थाने में हुआ समझौता

बताया जा रहा है व्यक्ति का परिजनों उसे समझाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह मान नहीं रहा था. इस बात को लेकर कई बार विवाद भी हो चुका था. मंगलवार को परिजनों ने व्यक्ति को सड़क किनारे पकड़ लिया. इसके बाद उसकी जूते-चप्पलों ने जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई. थाने में ही दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया.

दो बच्चों के बाप को इश्क लड़ाना पड़ा भारी, परिजनों ने रोड पर सिखाया सबक, देखें Video

 

Trending news