बेहोश होने तक पीटते रहे ससुराल वाले, फिर सिर के बाल काटकर किया गंजा, हाथ-पैर बांधकर दो दिन कमरे में रखा बंद
Advertisement

बेहोश होने तक पीटते रहे ससुराल वाले, फिर सिर के बाल काटकर किया गंजा, हाथ-पैर बांधकर दो दिन कमरे में रखा बंद

विवाहिता का आरोप है कि उसके जेठ का लड़का जो कि जिला मैनपुरी में पुलिस की ड्यूटी करता है, इसमें उसका अहम रोल है......महिला के मुताबिक ससुरालियों द्वारा मारपीट की जानकारी किसी पड़ोसी द्वारा उसके मायके पक्ष यानी कि भाई तक पहुंचाई गई....

बेहोश होने तक पीटते रहे ससुराल वाले, फिर सिर के बाल काटकर किया गंजा, हाथ-पैर बांधकर दो दिन कमरे में रखा बंद

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: जिले के थाना खैर इलाके के गांव तकीपुर से एक ससुरालियों द्वारा बेहद ही क्रूरता भरा मामला सामने आया है, यहां ससुराल वालों पर विवाहिता ने आरोप लगाया है कि उसके पति और ससुरालीजनों ने उसके साथ बेरहमी से पहले मारपीट की और फिर हाथ-पैर बांधकर सिर के बाल काटकर उसे गंजा कर बेइज्जत किया. इतना ही नहीं ये सब करने के बाद हाथ पैर बांधकर कमरे में बंद कर दिया. आरोप है कि खाना पीना तक नहीं दिया गया.

साइबर ठग पर चला बाबा का बुलडोजर: शातिर ठग जमशेद के मकान को बरेली विकास प्राधिकरण ने ढहाया

जानें पूरा मामला
घटना के संबंध में पीड़ित महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि वह जिला मथुरा के थाना राया इलाके की रहने वाली है. उसकी शादी अलीगढ़ के थाना खैर इलाके के गांव तकीपुर निवासी वीनेश के साथ करीब 14-15 साल पहले हुई थी.  महिला के मुताबिक उसके दो बच्चे हैं, लेकिन इन 14-15 सालों में ससुरालीजनों द्वारा विवाहिता के साथ बेरहमी से मारपीट और अभद्रता करने का मामला बढ़ता ही गया.

बेहोश होने तक पीटते रहे ससुराल वाले
पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि बीती 11 अप्रैल को ससुरालीजनों ने इतनी बेरहमी से पीटा कि वह बेहोश तक हो गई. इस दौरान वह दर्द से कराह रही थी कि उसके ससुरालीजनों ने उसके हाथ-पैर बांधकर सिर के बाल काटकर उसे गंजा कर बेइज्जत करते हुए विवाहिता को घर के एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया. इस पूरी घटना में उसके पति समेत ससुराल के तमाम लोग शामिल रहे.

पड़ोसियों ने दी महिला के मायके में जानकारी
वहीं, विवाहिता का आरोप है कि उसके जेठ का लड़का जो कि जिला मैनपुरी में पुलिस की ड्यूटी करता है, इसमें उसका अहम रोल है. महिला के मुताबिक ससुरालियों द्वारा मारपीट की जानकारी किसी पड़ोसी द्वारा उसके मायके पक्ष यानी कि भाई तक पहुंचाई गई. अगले ही दिन महिला का भाई और  पिता ससुराल पहुंचे और जद्दोजहद कर पीड़ित महिला को ससुरालियों के चंगुल से बाहर निकाला और पुलिस से शिकायत की. आरोप है कि महिला के परिवार के साथ भी अभद्रता की गई.

पुलिस ने महिला को दिया कार्रवाई का आश्वासन
पीड़िता के मुताबिक संबंधित थाना पुलिस ने मामले में हीला-हवाली दिखाते हुए मुकदमा देरी से दर्ज किया. ये मुकदमा 16 अप्रैल की शाम को जाकर बहुत ही मुश्किल से दर्ज किया गया.  पीड़ित महिला ने गुरुवार को एसएसपी दफ्तर आकर एक बार फिर से न्याय की गुहार लगाते हुए शिकायत की. महिला का कहना है कि आरोपी ससुराल पक्ष जान से मारने की धमकी देते हुए मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं, इधर पुलिस भी उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है. हालांकि एसपी देहात शुभम पटेल ने महिला को मामले में कार्यवाही का आश्वासन दिया है.

स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ सपा में आने वाले पूर्व विधायक रोशन लाल की मुसीबत बढ़ी, अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

कल आंगन में आने वाली थी बारात, फिर ऐसा कुछ हुआ कि शहनाई की जगह सुनाई देने लगी सिसकियां, जानें कहां?

WATCH LIVE TV

 

Trending news