शिवपाल-अखिलेश को लेकर कोई खिचड़ी ना पकाएं, मेरी उनसे बात हुई है सब कुछ ठीक हो रहा है-ओपी राजभर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1156372

शिवपाल-अखिलेश को लेकर कोई खिचड़ी ना पकाएं, मेरी उनसे बात हुई है सब कुछ ठीक हो रहा है-ओपी राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी केअध्यक्ष ओपी राजभर ने कहा कि बीजेपी बजरंगबली को लेकर इतनी बयानबाजी क्यों कर रही है... क्या बजरंगबली मस्जिद में चले गए हैं... वह बजरंगी की बात करेंगे तो हम भोलेनाथ की बात करेंगे....

शिवपाल-अखिलेश को लेकर कोई खिचड़ी ना पकाएं, मेरी उनसे बात हुई है सब कुछ ठीक हो रहा है-ओपी राजभर

अजीत सिंह/लखनऊ: सपा से गंठबंधन कर यूपी विधानसभा चुनाव लड़ने वाले ओमप्रकाश राजभर सोमवार आज लखनऊ में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों  के साथ बैठक करेंगे. उससे पहले उन्होंने जी मीडिया से बात करते हुए कहा कि अखिलेश और शिवपाल के बीच कोई तनाव नहीं है.

ओपी राजभर ने कहा कि किस परिवार में लड़ाई नहीं होती है.  हर परिवार में कुछ न कुछ होता रहता है.अखिलेश और शिवपाल के बीच सब ठीक है किसी प्रकार का कोई झगड़ा नहीं है. बिना वजह बाल की खाल निकाली जा रही है. विचारों से शिवपाल चाहते हैं कि गरीबों का फ्री इलाज हो उनको शिक्षा मिले और पुरानी पेंशन बहाल हो.

2024 में एक साथ लड़ेंगे चुनाव
ओमप्रकाश राजभर का कहना है कि हम 2024 का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि शिवपाल सिंह यादव हमारे साथ होंगे. हम गठबंधन बनाकर बड़ा चुनाव लड़ेंगे और बीजेपी को हराने के लिए एक जुट होंगे.

आजम खान नहीं हैं नाराज
आजम खान की नाराजगी पर बोले की उनके लोग नाराज होंगे लेकिन वह हमारे साथ हैं. राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी में सबसे ज्यादा मुसलमान विधायक जीते हैं. 

सब कुछ ठीक चल रहा है
शिवपाल यादव के बीजेपी में जाने के बीच ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि शिवपाल सिंह यादव को लेकर कोई खिचड़ी ना पकाए, मेरी उनसे बात हुई है सब कुछ ठीक हो रहा है. एक दिन हम सब एक साथ बैठकर तय करेंगे कि क्या करना है. अंदर सब कुछ ठीक है पर खिचड़ी कहीं पक रही है. 

बीजेपी बजरंगबली की बात करेगी तो हम भोलेनाथ की बात करेंगे
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर ने कहा कि बीजेपी बजरंगबली को लेकर  इतनी बयानबाजी क्यों कर रही है. क्या बजरंगबली मस्जिद में चले गए हैं. वह बजरंगी की बात करेंगे तो हम भोलेनाथ की बात करेंगे. मुकाबला बराबर का है. 

यूपी-उत्तराखंड हलचल: लखनऊ में कैब ड्राइवरों की हड़ताल समेत इन खबरों पर रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 18 अप्रैल के बड़े समाचार

बीजेपी पर राजभर ने बोला हमला
बुलडोजर को लेकर बड़ा बयान देते हुए उन्होंने कहा बीजेपी गरीबों-दलितों के घर पर बुलडोजर चला रही है. माफियाओं पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. विधान परिषद चुनाव में माफियाओं को लेकर भाजपा पर बड़ा हमला बोलते हुए राजभर ने कहा कि विधान परिषद चुनाव में बीजेपी ने बैक डोर से माफियाओं को जिताया है, जिसमें बनारस से लेकर प्रतापगढ़ तक शामिल है.

शिवपाल नए सिरे से संगठन बनाने जा रहे हैं. उन्होंने अपनी सारी कमेटियां भंग कर दी थी. शिवपाल और अखिलेश के बीच तनाव पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले भी दरार थी ऐसा मीडिया ने ही कहा था. राजभर ने उदाहरण देते हुए कहा कि जब मायावती और मुलायम एक साथ आ सकते हैं तो अखिलेश और शिवपाल में ऐसा कौन सा झगड़ा है. 

संपत्तियों पर बुलडोजर चलाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची Jamiat Ulama-e-Hind, दायर की याचिका

WATCH LIVE TV

Trending news