Ambedkar Nagar News: प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी ने चाकू से किया हमला, अंबेडकरनगर में डबल मर्डर से सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1879513

Ambedkar Nagar News: प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी ने चाकू से किया हमला, अंबेडकरनगर में डबल मर्डर से सनसनी

Ambedkar Nagar: यूपी के अंबेडकरनगर से डबल मर्डर से सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी ने पूरे परिवार पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में प्रेमिका के दादा की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि माता-पिता समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.  

Murder (File Photo)

अनूप प्रताप सिंह/अंबेडकरनगर: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर (Ambedkar Nagar Double Murder News) जिले से डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी ने पूरे परिवार पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस वारादत में घायल दो लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया है. इस वारदात के बाद से जिले में सनसनी फैल गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

हंसवर थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला हंसवर थाना क्षेत्र का है. यहां के झंझवा गांव में मंगलवार रात तीन बजे प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा. इस दौरान आहट होने पर प्रेमिका के घर वाले जाग गए. आरोप है कि परिजनों के जागने के बाद प्रेमी ने पूरे परिवार पर चाकू से हमला कर दिया. आरोपी ने युवती के दादा और माता-पिता समेत परिवार अन्य लोगों पर चाकू से वार किए. इस हमले में प्रेमिका के बाबा की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि माता-पिता समेत तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. 

Prayagraj: प्यार में बने शारीरिक संबंध रेप नहीं-इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला

गुस्साए लोगों ने प्रेमी को पीटा

इस घटना के गांव में सनसनी फैल गई. मौके पर आसपड़ोस के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. गुस्साए ग्रामीणों ने प्रेमी को पकड़कर पीट दिया. लोगों की पिटाई से प्रेमी की भी मौत हो गई. आनन-फानन में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. यहां गंभीर हालत होने पर दो लोगों को लखनऊ रेफर कर दिया गया, जबकि एक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

Watch: राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस की पकड़ में आए आरोपी को देख दंग रह गए लोग

 

Trending news