Amethi Road Accident: मॉर्निंग वॉक करने गए 2 लोगों को कंटेनर ने रौंदा, गाड़ी लेकर फरार हुआ ड्राइवर
Advertisement

Amethi Road Accident: मॉर्निंग वॉक करने गए 2 लोगों को कंटेनर ने रौंदा, गाड़ी लेकर फरार हुआ ड्राइवर

Amethi Road Accident: 9 अगस्त की सुबह अमेठी में दो लोगों की मौत की खबर ने लोगों को दहला कर रख दिया है. लखनऊ की ओर जा रहे हाई स्पीड कंटेनर ने उन्हें अचानक टक्कर मार दी. दोनों ही सड़क पर गिर पड़े...

Amethi Road Accident: मॉर्निंग वॉक करने गए 2 लोगों को कंटेनर ने रौंदा, गाड़ी लेकर फरार हुआ ड्राइवर

Amethi Road Accident: उत्तर प्रदेश के अमेठी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर मॉर्निंग वॉक पर निकले दो लोगों को एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि एक की मौके पर मौत ही हो गई, तो दूसरे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस हादसे के बाद से ही इलाके में हड़कंप मची हुई है. 

पुलिस मामले की जांच में जुटी
मामला मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के कस्थुनी पश्चिम हाईवे का है. एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी गई, तो तत्काल रूप से पुलिस घटनास्थल पर पहुंचा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई. 

यह भी पढ़ें: श्रीकांत त्यागी के समर्थन में फिर उतरा त्यागी समाज, मुजफ्फरनगर-सहारनपुर स्टेट हाईवे किया टोल फ्री

हादसे के बाद गाड़ी लेकर फरार हुआ ड्राइवर
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की सुबह कस्थुनी पश्चिम के पूरेमूरा मजरे निवासी हौसिला प्रसाद यादव और कुट्टी मजरे के रहने वाले कृष्ण कुमार उर्फ लल्लू एक साथ मॉर्निंग वॉक करने निकले थे. लखनऊ-वाराणसी नेशनल हाईवे पर गोसाईं मंदिर मठिया के पास लखनऊ की ओर जा रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने उन्हें अचानक टक्कर मार दी. दोनों ही सड़क पर गिर पड़े और कंटेनर उनके ऊपर से निकल गया. आरोपी ड्राइवर अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गया.

मृतक के बेटे ने अपनी आंखों से देखा हादसा
कुछ दूर हौसिला का बेटा अशोक भी वॉक कर रहा था. हादसा देख वह चिल्लाने लगा. उसकी आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके की तरफ दौड़ पड़े. इसके बाद हादसे का शिकार हुए दोनों लोगों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया. यहां डॉक्टर ने हौसिला को मृत घोषित कर दिया और कृष्ण कुमार की जिला अस्पताल सुलतानपुर रेफर कर दिया गया. सुलतानपुर ले जाने के रास्ते में ही कृष्ण कुमार की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें: Bank Chori Live Video: भरी दोपहरी बैंक से हुई 10 लाख की चोरी, कैशियर के उठते ही यूं डाला गया डाका

गांव में पसरा मातम
बताया जा रहा है कि दोनों का ही घर मेन रोड पर है. हौसिला की चाय की दुकान थी. वहीं, कृष्ण कुमार के पास किराने का बिजनेस था. इस सड़क दुर्घटना से गांव में शोक की लहर आई है. परिवार वाल सन्न रह गए हैं. उनका रो-रोकर बुरा हाल है.

हरियाणवी गाने पर क्यूट सी लड़की का धांसू डांस देख आ जाएगा मजा, आप भी देखें वीडियो

Trending news