Amroha: 500 रुपये कमाने वाला दर्जी बना ढाई करोड़ का मालिक, रकम खर्च करने को लेकर उलझन में फंसा परिवार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1611218

Amroha: 500 रुपये कमाने वाला दर्जी बना ढाई करोड़ का मालिक, रकम खर्च करने को लेकर उलझन में फंसा परिवार

Amroha: अमरोहा का एक दर्जी रातों-रात ढाई करोड़ रुपये  का मालिक बन गया, वह दिल्ली में 500 रुपये रोज की नौकरी करता था. इतने रुपये आने के बाद दर्ज के परिवार में खुशी का माहौल है. 

Amroha: 500 रुपये कमाने वाला दर्जी बना ढाई करोड़ का मालिक, रकम खर्च करने को लेकर उलझन में फंसा परिवार

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के Amroha में एक दर्जी की किस्मत ने उसे मालामाल बना दिया. 500 रुपये प्रति दिन के कमाने वाला परिवार अब ढाई करोड़ रुपये खर्च करने की उलझन में उलझ गया है. जी हां आपने सही पढ़ा... यूपी के Amroha जिले में 500 रुपये की लॉटरी खरीदने के बाद इसका लॉटरी में ढाई करोड़ रुपये का इनाम निकला है, जिसके बाद पूरे परिवार में खुशी का माहौल है. परिवार वाले अब फुले नहीं समा रहे हैं. 

Ramadan 2023 : रमजान के पहले मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने का मामला गरमाया, अल्पसंख्यक आयोग अध्यक्ष ने सरकार से लगाई गुहार

दर्जी का काम करता है ब्रजपाल 
यूपी के बिजनौर का निवासी  ब्रजपाल दिल्ली के गांधीनगर में एक रेडीमेड गारमेंट्स की दुकान पर दर्जी का काम करता है. ब्रजपाल अपनी पत्नी और बच्चों के साथ दिल्ली में ही रह रहे है. ब्रजपाल की पत्नी प्रीति ने बताया कि उनके पति ने लुधियाना शहर के लॉटरी बाजार से 500 रुपये कीमत की लॉटरी खरीदी थी, जिसमें उनके ढाई करोड़ रुपये  निकले हैं. जिसके बाद उनके परिवार में खुशी का माहौल है. ब्रजपाल पत्नी संग लॉटरी का पैसा लेने लुधियाना पहुंचे तो लॉटरी कंपनी ने सभी कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद जल्द ही उनके खाते में लॉटरी में निकली धनराशि डालने की बात कही है. 

पहले भी कई बार खरीद चुके है लॉटरी 
ब्रजपाल की जानकारी के मुताबिक वह पहले भी कई बार लॉटरी खरीद चुके है और उसमें उनका इनाम भी निकल चुका है. लेकिन वह उन इनाम के लिए कभी क्लेम नहीं कर पाए थे. क्लेम नहीं कर पाने की वजह से वह धनराशि नहीं ले पाए थे. 

पैसा खर्च करने को लेकर है उलझन 
ब्रजपाल के परिवार को अब लॉटरी में निकली रकम खर्च करने की चिंता सता रही है.इतनी बड़ी रकम का वो कैसे इस्तेमाल करेंगे इस बात को लेकर परिवार कशमकश में है. 

Watch: वर्ष 2023-24 के लिए उत्तराखंड का बजट पेश, वित्त मंत्री बोले- हर वर्ग का रखा गया है ख्याल

Trending news