अपना दल एस के प्रदेश अध्यक्ष बोले- UP में मजबूती से चुनाव लड़ेंगे, सीटों की स्थिति साफ होने पर BJP को देंगे समर्थन
Advertisement

अपना दल एस के प्रदेश अध्यक्ष बोले- UP में मजबूती से चुनाव लड़ेंगे, सीटों की स्थिति साफ होने पर BJP को देंगे समर्थन

जमुना प्रसाद सरोज ने बताया कि आगामी चुनाव को लेकर देश की कई पार्टियां यूपी में बड़ी-बड़ी जनसभाएं कर रही हैं. अपने कार्यकर्ताओं में जोश भर रही हैं. उन्होंने कहा कि हम उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर पूरी तैयारी कर रहे हैं. हम यूपी की कई सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.

अपना दल एस के प्रदेश अध्यक्ष बोले- UP में मजबूती से चुनाव लड़ेंगे, सीटों की स्थिति साफ होने पर BJP को देंगे समर्थन

जितेंद्र सोनी/जालौन: यूपी में अगले 2-3 महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में सभी राजनैतिक दल अपनी-अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में अपना दल (S) के प्रदेश अध्यक्ष जमुना प्रसाद सरोज (Jamuna Prasad Saroj) गुरुवार को जालौन (Jalaun) पहुंचे. जिले की सीमा पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. यहां पर उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर एक गेस्ट पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को पार्टी को मजबूत करने का मूलमंत्र दिया. 

चुनाव को लेकर पूरी है तैयारी- जमुना प्रसाद सरोज
जमुना प्रसाद सरोज ने बताया कि आगामी चुनाव को लेकर देश की कई पार्टियां यूपी में बड़ी-बड़ी जनसभाएं कर रही हैं. अपने कार्यकर्ताओं में जोश भर रही हैं. उन्होंने कहा कि हम उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर पूरी तैयारी कर रहे हैं. हम यूपी की कई सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. पार्टी के पदाधिकारी लगातार जनसंपर्क कर रहें हैं. 2014 से अपना दल एस बीजेपी के साथ है. सीटों को लेकर कोई मतभेद नहीं है. शीर्ष नेतृत्व के सीटों की सहमति के बाद यूपी में मजबूती के साथ चुनाव लड़ा जाएगा. बता दें कि अपना दल (S) बीजेपी की सहयोगी पार्टी है. वर्तमान में इस पार्टी के कई मंत्री, विधायक और एमएलसी हैं. 

ये भी पढ़ें- अयोध्याः अमित शाह के आगमन की प्रशासन ने पूरी की तैयारियां, ये रूट रहेंगे बाधित

 

BJP से सीटों को लेकर चल रही बातचीत-अनुप्रिया पटेल?
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल अपना दल एस के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के लिए गुरुवार को कानपुर पहुंची थीं. पत्रकारों से बातचीत के दौरान अनुप्रिया पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से सीटों पर बात अभी चल रही है. अपना दल एस और भाजपा ने तीनों चुनाव मिलकर लड़े हैं, जिसके परिणाम अच्छे आए हैं. पिछले 5 सालों में यह गठबंधन और सरकार जनता की उम्मीदों पर खरी उतरी है. 

ये भी पढ़ें- BJP से सीटों को लेकर चल रही बातचीत पर जानें कानपुर में क्या बोलीं अनुप्रिया पटेल

 

WATCH LIVE TV

Trending news