जौनपुर:अटाला मस्जिद पहुंची सर्वेक्षण की टीम, मस्जिद के अंदर किया निरीक्षण
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1204577

जौनपुर:अटाला मस्जिद पहुंची सर्वेक्षण की टीम, मस्जिद के अंदर किया निरीक्षण

पुरातत्व सर्वेक्षण की चार सदस्यीय टीम अटाला मस्जिद के अंदर पहुंचकर पूरे मस्जिद परिसर का निरीक्षण किया.....

जौनपुर:अटाला मस्जिद पहुंची सर्वेक्षण की टीम, मस्जिद के अंदर किया निरीक्षण

अजीत सिंह/जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में अटाला मस्जिद का वीडियो वायरल होने के बाद पुरातत्व सर्वेक्षण वाराणसी की टीम की ने अटाला मस्जिद के अंदर पहुंचकर निरीक्षण किया. साथ ही सर्वेक्षण टीम के द्वारा फोटोग्राफी भी की गई. सर्वेक्षण टीम ने बताया कि सोसल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसको लेकर निरीक्षण करने आये हैं, निरीक्षण के बाद इसकी रिपोर्ट अपने उच्चाधिकारियों को सौपेंगे.

फोटों खिंचकर वाराणसी रवाना हो गई टीम 
जौनपुर अटाला मस्जिद का वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन की टीम हरकत में आ गई. वहीं, अब पुरातत्व सर्वेक्षण की चार सदस्यीय टीम अटाला मस्जिद के अंदर पहुंचकर पूरे मस्जिद परिसर का निरीक्षण किया. साथ ही जिस जगह पर नये काम हुए थे. उसपर भी सवाल जवाब हुआ और हिदायत दिया कि कोई भी नया काम न कराया जाए. यह एक धरोहर है और पूरे मस्जिद परिसर के सभी जगहों पर फोटो खिंचकर वाराणसी के रवाना हो गई.

इस सम्बंध में प्रकाश जी पुरातत्व विभाग सारनाथ की टीम ने बताया तो उनका कहना था कि वीडियो वायरल होने के बाद हम लोग मस्जिद का निरीक्षण करने आये थे. निरीक्षण में कुछ भी ऐसा नहीं मिला जो सोशल मीडिया पर वीडियो में वायरल हो रहा था. वह वीडियो कही सत्य नहीं पाया गया. साथ ही कहा कि जांच कर लिया गया हैं. इसकी रिपोर्ट जिलाधिकारी व अपने उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट कर देंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news