Bhojpuri Film: बड़े पर्दे पर दिखेगा Arvind Akela Kallu का जलवा, 'प्यार का देवता' का ट्रेलर 4 अगस्त को होगा आउट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1286949

Bhojpuri Film: बड़े पर्दे पर दिखेगा Arvind Akela Kallu का जलवा, 'प्यार का देवता' का ट्रेलर 4 अगस्त को होगा आउट

युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के फैंस उन्हें जल्द ही बड़े पर्दे पर एक शानदार फ़िल्म के साथ देख पाएंगे.  उनकी भोजपुरी फिल्म 'प्यार का देवता' (Bhojpuri Pyar Ka Devta Trailer) की पहली झलक जल्द ही मिलने वाली है.

Bhojpuri Film: बड़े पर्दे पर दिखेगा Arvind Akela Kallu का जलवा,  'प्यार का देवता' का ट्रेलर 4 अगस्त को होगा आउट

Bhojpuri Film Pyar Ka Devta: युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के फैंस उन्हें जल्द ही बड़े पर्दे पर एक शानदार फ़िल्म के साथ देख पाएंगे.  उनकी भोजपुरी फिल्म 'प्यार का देवता' (Bhojpuri Pyar Ka Devta Trailer) की पहली झलक जल्द ही मिलने वाली है. फ़िल्म का ट्रेलर 4 अगस्त को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी चैनल से आउट होगी. इसकी जानकारी अभिनेता अरविन्द अकेला कल्लू ने दी है.

बताया गया है कि फ़िल्म 'प्यार का देवता' का ट्रेलर 4 अगस्त को रत्नाकर कुमार के यूट्यूब चैनल वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी से रिलीज हो रही है. फिल्म में कुल आठ गाने हैं. जिस की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में की गई है ,दर्शक इस फिल्म के सभी गाने भोजपुरी टीवी के सभी सॅटॅलाइट चैनल पर देख सकते हैं. 

फिल्म के निर्माता संजय कुमार सिंह ( राजा ) ने बताया कि भोजपुरी फ़िल्म 'प्यार का देवता' के ट्रेलर को रिलीज करने की लगभग सभी तैयारी पूरी हो चुकी हैं, यह फ़िल्म प्रेम की एक अनोखी दस्ता है, जो हर एक लोगों के दिल को छू लेगी. फ़िल्म का निर्माण व्यापक स्तर पर मैंने किया है. इसमें अरविन्द अकेला कल्लू की भूमिका जितनी मजबूत है, उतना ही अभिनेत्री यामिनी सिंह की भूमिका भी मजबूत है.

उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म की कहानी बहुत अच्छी शूट हुई है जो सभी दर्शको को पसंद आएगी. मुझे लगता है कि पहले सबों को मेरी फिल्म का ट्रेलर देखना चाहिए. उसके बाद आपको भी अंदाजा लग जायेगा कि फ़िल्म के मनोरंजन का ग्राफ कितना उम्दा है. भोजपुरी फ़िल्म 'प्यार का देवता' में अरविन्द अकेला कल्लू के अपोजिट यामिनी सिंह हैं, जिनके साथ कल्लू पहले भी काम कर चुके है और इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था. 

कल्लू ने बताया कि फ़िल्म 'प्यार का देवता' का निर्माण साई श्रृंगार के बैनर से हुआ है। फ़िल्म के निर्माता संजय कुमार सिंह ( राजा ) ,लेखक संजय राय हैं। निर्देशक ऍम फैजल रियाज हैं।दोनों के साथ मेरे काम करने का अनुभव भी खास रहा है. इसके अलावा फिल्म में समर्थ चतुर्वेदी, सपना सिंह, देव सिंह, कृष्ण कुमार ,रजनीश पाठक और नूर अहमद तुबा हैं.  यह फिल्म 'प्यार का देवता' अगले महीने सभी सिनेमा हॉल में प्रदर्शित की जाएगी. 

यह भी देखें -   Azadi Ka Amrit Mahotsav: आजादी से 40 साल पहले किसने विदेश में बुलंद किया था भारत का झंडा....

 

Trending news