New Bhojpuri Song 2022: अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'जगराता में नचला से का फायदा' रिलीज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1357934

New Bhojpuri Song 2022: अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'जगराता में नचला से का फायदा' रिलीज

New Devi Bhijpuri Geet 2022:अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu ) और शिल्पी राज (Shilpi Raj ) का नया भोजपुरी देवी गीत 2022(New Bhojpuri Devi Geet 2022) 'जगराता में नचला से का फायदा' (Jagrata Mein Nachla Se Ka Fayada) रिलीज हो गया है.

New Bhojpuri Song 2022: अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'जगराता में नचला से का फायदा' रिलीज

Arvind Akela Kallu and Shilpi Raj New Devi Geet 2022: भोजपुरी सिनेमा के युवा स्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu ) और शिल्पी राज (Shilpi Raj ) का नया भोजपुरी देवी गीत 2022(New Bhojpuri Devi Geet 2022) 'जगराता में नचला से का फायदा' (Jagrata Mein Nachla Se Ka Fayada) रिलीज हो गया है. 'जगराता में नचला से का फायदा' रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाने लगा है. इस गाने को सारेगमा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर एक घंटे पहले ही रिलीज किया गया है. इस गाने को एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

अरविंद अकेला कल्लू के भोजपुरी गानों का फैंस बेसब्री से इंताजर करते हैं. उनके भोजपुरी गाने काफी पसंद किए जाते हैं. भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव, रितेश पांडे, नीलकमल सिंह, गुंजन सिंह, समर सिंह के भोजपुरी देवी गीत रिलीज होने के बाद अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना   'जगराता में नचला से का फायदा' आउट हो गया है. इस गाने को शिल्पी राज और कल्लू ने गाया है. इस गाने में कल्लू के साथ शिल्पी राघवानी नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

'जगराता में नचला से का फायदा'नवरात्रि स्पेशल भोजपुरी गीत में अरविंद अकेला कल्लू पीले रंद के पैजामा और क्रीम कलर के सदरी में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. वहीं, शिल्पी राघवानी पीले रंग की साड़ी में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. इस गाने में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रहा है. इस गाने के बोल भी जबरदस्त हैं. शिल्पी राघवानी कल्लू से बोलती हैं 'ससुराल से सब लोग आईल बा... ऐसे मन हमार शर्माईल बा... मंदिर पर रील बनत बाटे...सबका हाथ में मोबाइल बा..इसके बाद कल्लू बोलते हैं भक्ति में तू लीन हो जा ऐसे नीमन का कैदा..पंडाल अगर जेने खाल भइल, जगराता में नाचला के का फायदा....डेरा जन केहूं ना बोली. काहे शर्मात बाड़ू ज्यादा'.

 Devi Geet 2022: रितेश पांडे का नया भोजपुरी देवी गीत 'मईया जी हमार अईली' रिलीज

'जगराता में नचला से का फायदा' की लिरिक्स को आशुतोष तिवारी ने लिखा है. प्रियांशु सिंह ने इस गाने में म्यूजिक दिया है. रवि पंडित के निर्देशन में यह गाना बना है. 

Haryanvi Dance VIDEO:हरयाणवी गाने पर BABY GIRL का स्कूल में CUTE DANCE, हो रही तारीफ!

Trending news