Bhojpuri Movie Prayagraj Song: कल्लू और यामिनी सिंह की जोड़ी 'गंगा जमुनिया' गाने में मचा रही धमाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1389477

Bhojpuri Movie Prayagraj Song: कल्लू और यामिनी सिंह की जोड़ी 'गंगा जमुनिया' गाने में मचा रही धमाल

Arvind Akela Kallu Yamini Singh New Bhojpuri Song 2022: 'गंगा जमुनिया' गाने को अरविंद अकेला कल्लू और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. इस गाने में कल्लू के साथ भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस यामिनी सिंह नजर आ रही हैं

Bhojpuri Movie Prayagraj Song: कल्लू और यामिनी सिंह की जोड़ी 'गंगा जमुनिया' गाने में मचा रही धमाल

Arvind Akela Kallu Yamini Singh New Bhojpuri Movie Song Ganga Jamuniya: अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और यामिनी सिंह (Yamini Singh ) की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'प्रयागराज' (Prayagraj) का नया भोजपुरी गाना रिलीज हो गया है. कल्लू और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) का रोमांटिक भोजपुरी गाना 'गंगा जमुनिया' (Ganga Jamuniya) वेब म्यूजिक पर मंगलवार को रिलीज किया गया है. इस गाने में संगम की खूबसूरत दृश्य को दिखाया गया है. 

नाव पर यामिनी सिंह के साथ रोमांस करते नजर आए कल्लू 
'गंगा जमुनिया' गाने को अरविंद अकेला कल्लू और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. इस गाने में कल्लू के साथ भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस यामिनी सिंह नजर आ रही हैं. इस गाने में यामिनी सिंह लहंगा और चोली में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं, कल्लू धोती और कुर्ता में काफी हैंडसम दिख रहे हैं. कल्लू और यामिनी की जोड़ी को इस गाने में लोग काफी पसंद कर रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. यामिनि के साथ कल्लू नाव पर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

'गंगा जमुनिया' की लिरिक्स को प्यारे लाल यादव ने लिखा है. म्यूजिक ओम झा के निर्देशन में बना है. वीडियो को चंदन उपाध्याय ने बनाया है. इस गाने को वेब म्यूजिक भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यह गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाने लगा है. इस गाने को कुछ ही घंटों में हजारों लोग देख चुके हैं. वहीं, बात करें प्रयागराज भोजपुरी फिल्म की तो मां भागीरथी फिल्म्स प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म 'प्रयागराज'  इसमें लीड अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू के लुक की भव्यता भी आकर्षण का केंद्र हैं, जिसमें वे रुद्राक्ष का माला पहने नजर आ रहे हैं. कुम्भ के बैकग्राउंड में उनकी आंखे विकराल सी है, जो फिल्म को लेकर कौतूहल बढ़ाने वाला है. 

कल्लू की भोजपुरी फिल्म 'प्रयागराज' के निर्माता इंद्र प्रकाश आर यादव हैं. फिल्म 'प्रयागराज' की कहानी चंदन उपाध्याय ने लिखी और और इसका निर्देशन भी उन्होंने ही किया है. फिल्म में कल्लू के साथ यामिनी सिंह की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब भाने वाली है. इस फिल्म में अवधेश मिश्रा की भी उपस्थित शानदार होगी. अमित शुक्ला, देव सिंह, अनिता रावत और गोपाल राय भी इस फिल्म में नजर आएंगे. 

Haryanvi Song: सपना चौधरी के ट्रेंडिंग गाने का हरियाणवी ने GYM में मटकाया ऐसे कमर, डंबल छोड़ लड़के देखने लगे डांस

Trending news