Aryan Khan Drugs Case: मामले में नया मोड़, सरेंडर से पहले वायरल हुआ किरण गोसावी और लखनऊ पुलिस का ऑडियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1015155

Aryan Khan Drugs Case: मामले में नया मोड़, सरेंडर से पहले वायरल हुआ किरण गोसावी और लखनऊ पुलिस का ऑडियो

Aryan Khan Drugs Case: फोन कॉल (Phone Call) में गोसावी ये पूछ रहा है कि क्या ये मड़ियांव पुलिस चौकी है? पुष्टि होने के बाद किरण गोसावी कहता है कि मैं वहां आना चाहता हूं और सरेंडर करना चाहता हूं. वहीं, जवाब में किरण गोसावी को कहा जाता है कि वो यहां सरेंडर नहीं कर सकता है. 

Aryan Khan Drugs Case: मामले में नया मोड़, सरेंडर से पहले वायरल हुआ किरण गोसावी और लखनऊ पुलिस का ऑडियो

विशाल सिंह/लखनऊ: फिल्म एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान ड्रग्स (Aryan Khan Drugs Case) मामले में लगातार नाटकीय मोड़ सामने आ रहे हैं. एनसीबी का गवाह और वांटेड घोषित किरण गोसावी (Kiran Gosavi) ने लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) के सामने सरेंडर की बात कही थी, लेकिन अभी तक उसके सरेंडर करने की कोई खबर सामने नहीं आई है. उससे पहले किरण गोसावी और पुलिस अधिकारी के बीच हुई बातचीत का कथित ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है.

Noida gold robbery case: पुलिस के लिए जी का जंजाल बना 17 किलो सोना और 55 लाख रुपये, नहीं कोई दावेदार

कथित ऑडियो वायरल (Audio Viral)
किरण गोसावी और मड़ियाओं पुलिस के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल जिसमें लखनऊ की मड़ियाओं पुलिस ने उसे सरेंडर कराने से मना कर दिया है. फोन कॉल (Phone Call) में गोसावी ये पूछ रहा है कि क्या ये मड़ियांव पुलिस चौकी है? पुष्टि होने के बाद किरण गोसावी कहता है कि मैं वहां आना चाहता हूं और सरेंडर करना चाहता हूं. वहीं, जवाब में किरण गोसावी को कहा जाता है कि वो यहां सरेंडर नहीं कर सकता है. 

अजय कुमार लल्लू को राहत: यूपी कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ जारी गिरफ्तारी वारंट निरस्त, जानें क्या था मामला?

आर्यन के साथ सेल्फी के बाद चर्चा में आया गोसावी
किरण गोसावी का नाम आर्यन खान केस में तब मीडिया की सुर्खियों में छाया था, जब उसने आर्यन के साथ अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर डाल दी थी. तब यह बात चलने लगी कि वह एनसीबी का कोई अधिकारी है. बाद में खुद एनसीबी की ओर से कहा गया कि वह एक प्राइवेट जासूस है और इस पूरे मामले के 10 गवाहों में से ही एक गवाह है. 

खुलकर आएंगी कई परतें
बताया जा रहा है कि किरण गोसावी के सरेंडर के बाद इस बड़े मामले में कई परतें खुलकर सामने आएंगी. जांच को जल्द से जल्द पूरी करने के लिए एनसीबी मुंबई को उनकी हेडक्वार्टर की ओर से निर्देश थे कि कैसे भी करके किरण गोसावी को तलब किया जाए. ऐसे में एनसीबी की ओर से किरण गोसावी की तलाश पुरजोर की जा रही थी, लेकिन अचानक किरण गोसावी ने एक न्यूज चैनल पर बताया कि वह लखनऊ में है. उसने मड़ियाव थाने में सरेंडर करने की तैयारी की है.

बता दें कि किरण गोसावी पर कुछ युवाओं को विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर कई लाख ठगने का भी आरोप है और इस मामले में महाराष्ट्र की केलवा पुलिस ने केस दर्ज किया है. इस केस के बाद गोसावी के खिलाफ महाराष्ट्र में दर्ज मामलों की संख्या चार हो गई. 

बंद होंगे लखनऊ के 19 प्राइवेट हॉस्पिटल: डीएम ने दी मंजूरी, जानिए वजह

WATCH LIVE TV

 

Trending news