Weekly Horoscope 26 June-2 July 2022: जून के आखिरी हफ्ते इन राशियों को लापरवाही पड़ेगी भारी, जुलाई लगते ही खुलेंगे इन जातकों के भाग्य
Advertisement

Weekly Horoscope 26 June-2 July 2022: जून के आखिरी हफ्ते इन राशियों को लापरवाही पड़ेगी भारी, जुलाई लगते ही खुलेंगे इन जातकों के भाग्य

Weekly Horoscope 26 June-2 July 2022: आने वाला हफ्ता कुछ राशियों की किस्मत खोलने वाला है तो वहीं कुछ राशियों को धन लाभ होने वाला है. कुछ राशि वाले ऐसे हैं जिन्हें अपनी सेहत का ध्यान रखना है. आइए जानते हैं 22 जून से 2 जुलाई तक सारी राशियों के लिए कैसे रहेगा सप्ताह...

Weekly Horoscope 26 June-2 July 2022: जून के आखिरी हफ्ते इन राशियों को लापरवाही पड़ेगी भारी, जुलाई लगते ही खुलेंगे इन जातकों के भाग्य

Horoscope Weekly 22 June to 2 july 2022: आने वाला हफ्ता कुछ राशियों की किस्मत खोलने वाला है तो वहीं कुछ राशियों को धन लाभ होने वाला है. कुछ राशि वाले ऐसे हैं जिन्हें अपनी सेहत का ध्यान रखना है. आने वाला सप्ताह आपका कैसा होने वाला है, और किन बातों का आपको ध्यान रखना है, आइए जानते हैं 22 जून से 2 जुलाई तक सारी राशियों के लिए कैसे रहेगा सप्ताह...

मेष: इस हफ्ते  के पहले दो दिन बिजनेस में प्रगति के मार्ग खुले होंगे. नौकरी में प्रोमोशन के रास्ते भी बनेंगे. इसके लिए कन्या व सिंह राशि का सहयोग ले सकते हैं.  इस राशि के लोगों का मंगलवार के बाद स्वास्थ्य बेहतर रहेगा. छात्रों के लिए सफलता का योग बन रहा है. इस सप्ताह लाल रंग शुभ है. रोज हनुमान जी के मंदिर जाएं और उनकी तीन परिक्रमा करें. इस राशि वाले के लिए यह सप्ताह धन फायदा व पुराने सौदों से लाभ हो सकता है. 

वृष: इस हफ्ते का फल छात्रों के लिए सुखद रहने वाला है. जॉब वालों को लाभ होगा. इस वीक धार्मिक यात्रा की योजना बन सकती है. इस वीक सफेद रंग शुभ है आपके लिए. श्री विष्णुसहस्रनाम पढ़ते रहें. अन्न का दान करें और गरीबों की मदद करें.

मिथुन: इस साप्ताहिक भविष्यफल में मिथुन राशि के लिए आने वाला सप्ताह थोड़ा व्यस्त रह सकता है. कामकाज समय पर निपटाने की प्रयास करें. जॉब या बिजनेस में धन फायदा हो सकता है. पेशे के लिहाज से दिन अच्छा साबित हो सकता है. आपके लिए यह सप्ताह शुभ फलदायी है. मंगलवार के बाद बिजनेस अच्छा जाएगा. परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. आपके लिए नीला व हरा रंग शुभ है. धन आगमन के संकेत हैं.

भूलकर भी भगवान को न चढ़ाएं खंडित चावल, झेलना पड़ेगा कोप, जानें अक्षत के बिना क्यों अधूरी है पूजा!

कर्क: नौकरी और आय में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. बिजनेस के लिए समय अच्छा है. संतान की पढ़ाई को लेकर सही दिशा और मार्गदर्शन लेते रहें. इस वीक व्यवसाय में बहुत ही सुखद समाचार सुनने को मिल सकता है. आप ज्यादातर कामों में सफल रहेंगे.  स्टूडेंट को सफलता की प्राप्ति होगी. राजनीति जगत के लोग सफल रहेंगे.  इस राशि के स्वामी चन्द्रमा के बीज मंत्र का जप करें व विष्णु उपासना करते रहें.

सिंह: इस राशि के लोगों को नौकरी संबंधी शुभ समाचार मिल सकता है. इनकम में वृद्धि से पैसों से संबंधी परेशानी दूर हो सकती है. जीवनसाथी के साथ समय बिताएंगे. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं रहने वाला है. इस दौरान निवेश करने से लाभ होगा.
स्वास्थ्य अच्छा रहेगा लेकिन फिर भी अपने खानपान का ध्यान रखें. इस सप्ताह व्यवसाय में विशेष प्रगति है.

कन्या: इस हफ्ते जातक धर्म-कर्म के कामों के साथ सेहत को नजरअंदाज ना करें. आने वाले सप्ताह में जातक किसी यात्रा और संतान के सुखद भविष्य के लिए घर में मांगलिक आयोजन करेंगे. प्यार की वजह से घर-परिवार से रिश्ते खराब हो सकते हैं. बाहर वालों की बातों में न आए और परिवार इस सप्ताह बिजनेस बहुत बेहतर रहेगा. धन का आगमन होगा. जॉब में प्रगति की संभावना है.

तुला: इस सप्ताह घर में मेहमान आ सकते हैं. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. अपने मिलनसार व्यवहार के कारण लोकप्रिय रहेंगे. इस सप्ताह जॉब को लेकर थोड़ा तनाव में रहेंगे.  शुक्र व चन्द्र गोचर जॉब में लाभ प्रदान करेंगे. हनुमान जी की पूजा करते रहें. कर्क व मकर राशि के मित्रों का सहयोग सोमवार व शनिवार को लाभ प्रदान करेगा. धार्मिक अनुष्ठान संपन्न होगा. इस सप्ताह हरा और नीला रंग शुभ है.

वृश्चिक: साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि वालों के लिए कोई खास कार्य पूरा करने के लिए दौड़-भाग ज्यादा करनी पड़ सकती है. शारीरिक परेशानियों के साथ किसी खास बात का टेंशन भी बढ़ सकता है. कोई पुराना रोग परेशान कर सकता है. फालतू कामों में समय व पैसा खर्च हो सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता की प्राप्ति होगी. इस सप्ताह कोई नई व्यावसायिक योजना तय कर सकते हैं.

धनु: इस सप्ताह जातक किसी अनजान भय से मन दुखी रहेगा. बारिश में भीगने से तबीयत खराब होगी, इसलिए ध्यान रखें. इस सप्ताह जातक मां के तरफ से उपहार मिलेगा. भाई-बहन में किसी को पुरस्कृत किया जा सकता है. इस वीक आर्थिक स्थिति बेहतर होना प्रारम्भ हो जाएगा.  बिजनेस को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है.  जॉब में रुके धन आगमन से खुश रहेंगे.  गुरुवार के बाद विशेष लाभ का संयोग है.

मकर: गुरु तृतीय और सूर्य खष्ठम है. आर्थिक सफलता मिलेगी.बैंकिंग, आईटी व मीडिया में जॉब करने वाले उन्नति करेंगे.  हरा रंग शुभ है.  प्रतिदिन शनि व बुध के बीज मंत्र के साथ हनुमान जी की पूजा करते रहें.  शनिवार को तिल का दान करें. मां-पिता के स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें. कहीं से रूका हुआ धन मिल सकता है.

कुंभ: इस सप्ताह शिक्षा में सफलता मिलेगी. बिजनेस सम्बन्धी कोई नया कार्य शुरू होगा. भगवान विष्णु जी की नियमित पूजा करें.  नीला रंग शुभ रहेगा. शनि इस राशि को लाभान्वित कर रहा है. गाय को पालक खिलाते रहें. इसके अलावा उड़द का दान करें.

मीन: इस सप्ताह धन लाभ होगा जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. मान- सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को शुभ फल की प्राप्ति होगी. नौकरी और व्यापार में लाभ के योग बन रहे हैं. इस सप्ताह पॉलिटिक्स में विवादों से बचना होगा.  छात्र लाभान्वित होंगे. धन के लेन देन के प्रति सचेत रहें.  स्वास्थ्य सुख में प्रगति हो सकती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Weekly Horoscope: ये तीन राशियां नहीं लें कोई बड़ा फैसला, पैतृक संपत्ति से जुड़े मामले होंगे सॉल्व, जानें इस सप्ताह क्या कहते हैं आपके सितारे?

Kapoor Ke Totke: जादू, टोना, तंत्र-मंत्र से मुक्ति दिलाएगा कपूर का टोटका, गुरुवार रात को करें ये उपाय

WATCH LIVE TV

 

Trending news