Rashifal 28 जुलाई: नौकरी की तलाश कर रहे इन जातकों को मिलेगा मौका, जानें मेष-मीन तक किसके सितारे रहेंगे बुलंद
Advertisement

Rashifal 28 जुलाई: नौकरी की तलाश कर रहे इन जातकों को मिलेगा मौका, जानें मेष-मीन तक किसके सितारे रहेंगे बुलंद

Aaj Ka Rashifal:  ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के जरिए विभिन्न काल-खंडों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित है..जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है...राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं.

 

Rashifal 28 जुलाई: नौकरी की तलाश कर रहे इन जातकों को मिलेगा मौका, जानें मेष-मीन तक किसके सितारे रहेंगे बुलंद

Aaj Ka Rashifal:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है.  आज 28 जुलाई,  2022 दिन गुरुवार है.  ये दिन विष्णु जी को समर्पित होता है. इस दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है.  जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

भूलकर भी भगवान को न चढ़ाएं खंडित चावल, झेलना पड़ेगा कोप, जानें अक्षत के बिना क्यों अधूरी है पूजा!

 

मेष: गुरुवार को मेष राशि को भाग्य का साथ मिलेगा. बिजनेस को बढ़ा सकते हैं. किसी यात्रा पर जा सकते हैं. सेहत का ध्यान रखना है.माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा।. परिवार की सुख-सुविधाओं के विस्तार में खर्च बढ़ेंगे. कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा. किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है. 

वृष: इन  जातकों के लिए कार्यक्षेत्र में कुछ नए बदलाव आ सकते हैं. छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य है, पढ़ाई में आपकी रुचि थोड़ी कम हो सकती है. भाई-बहनों से संबंध सुधरेंगे. शाम को किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में जाने का प्लान बना सकते हैं. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. 

मिथुन: आज के दिन मिथुन राशि के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. सरकार से लाभ होने की संभावना दिखाई दे रही है. सेहत से परेशान रह सकते हैं, आपकी पुरानी बीमारी सामने आ सकती है. अपनों का प्यार और देखभाल आपके लिए एनर्जी बूस्टर साबित होगी.  आप किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जा सकते हैं. नए ग्राहकों से बात करने के लिए यह एक अच्छा दिन है. 

कर्क: आज आप कोशिश करेंगे तो आपको अच्छी सफलता भी मिल सकती है.  घर में कुछ मामले अचानक आपके सामने आ सकते हैं. कुछ समय अकेले बिताएं, यह आपके लिए अच्छा रहेगा. आज आप लगभग किसी को भी अपनी बात से सहमत करा सकते हैं. मां के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

सिंह: गुरुवार को शिक्षा, बैंकिंग, तकनीकी गतिविधियों से जुड़े क्षेत्रों से जुड़े लोग बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे.  पारिवारिक वातावरण खुशनुमा रहेगा.  आत्मविश्वास में कमी आयेगी.  नौकरी में तरक्की मिलेगी. खर्चों में वृद्धि होगी.  बेहतर होगा कि आप अपने ख़र्चों पर नियंत्रण रखें.

कन्या: आर्थिक पक्ष पहले से ज्यादा मजबूत होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा, इसलिए उनका आशीर्वाद लें.आपके मन में नए विचार आएंगे.  आज दूसरे लोग आपकी बातों को अच्छी तरह समझेंगे.  ऑफिस में वरिष्ठों के साथ आपके संबंध मजबूत रहेंगे.आज जीवनसाथी के साथ संबंध बेहतर रहेंगे. 

तुला: तुला जातकों के कुछ लोगों की बेरोजगारी दूर होने वाली है. आपको अचानक लंबे समय के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है.  जीवन से जुड़े कुछ बड़े फैसले आप ले सकते हैं.  परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.  धैर्यशीलता में कमी रहेगी. सेहत के प्रति सचेत रहें. प्रेम संबंधों के लिए यह समय आपके लिए बहुत अच्छा है.

वृश्चिक: ऑफिस में कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. नया काम शुरू करने का मन भी बना सकते हैं. दूसरों की बात ध्यान से सुनें. काम ज्यादा नहीं होगा फिर भी दिन जल्दी बीत सकता है.  ऑफिस के किसी काम में आ रही रुकावटें खत्म हो सकती हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

धनु: दिन मिला-जुला रहेगा. इस समय आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं.  आप अनावश्यक परेशानियों में पड़ सकते हैं. बिजनेस में बाधाओं का भी सामना करना पड़ सकता है.  वित्तीय मुद्दों को हल करने में भी कुछ समय लग सकता है. 

मकर: मकर राशि के लोगों के लिए लाभ के नए रास्ते खुलते नजर आ रहे हैं. आज कहीं से रुका हुआ धन वापस मिलेगा. दिन मध्यम रहेगा. आज का दिन भी अपने आप में बदलाव लाने का दिन होगा. आज कुछ लोग आपसे प्रभावित होंगे. आपकी ऊर्जा में वृद्धि होगी. खान-पान का ध्यान रखें.

कुंभ: आज आपको मित्रों का सहयोग लेना पड़ सकता है. स्त्री की ओर आकर्षित हो सकते हैं। मित्र और सहकर्मी आपके प्रयासों में आपका साथ देंगे। कार्यक्षेत्र में आपको अपार जीत मिलने की संभावना है। खाली समय का सदुपयोग घर को सजाने में करें.

मीन: मीन राशि के लोगों के अच्छे अवसर मिल सकते हैं. आपको नौकरी में नया पद मिल सकता है. बड़ी बाधाओं को दूर किया जा सकता है.इनकम के कुछ नए स्रोत बनेंगे. कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. कुटुम्ब-परिवार में मान-सम्मान में वृद्धि होगी.  पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा.नई योजना और अवसरों को लेकर भी आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.

घर के इस कोने में रखी कछुए की मूर्ति बना सकती है मालामाल, बस जरूर रखें दिशा का ध्यान

Sawan 2022: सावन के दूसरे सोमवार करें इन पांच उपायों में से कोई एक उपाय, दूर होंगे पति-पत्नी के झगड़े, खुल जाएगी किस्मत

WATCH LIVE TV

 

Trending news