Weekly Rashifal: इस हफ्ते इन राशियों को खूब मिलेगा सुख और आनंद, अंकज्योतिष से जानें कैसा बीतेगा आपका ये सप्ताह
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1241081

Weekly Rashifal: इस हफ्ते इन राशियों को खूब मिलेगा सुख और आनंद, अंकज्योतिष से जानें कैसा बीतेगा आपका ये सप्ताह

आने वाला हफ्ता कुछ राशियों की किस्मत खोलने वाला है तो वहीं कुछ राशियों को धन लाभ होने वाला है. कुछ राशि वाले ऐसे हैं जिन्हें अपनी सेहत का ध्यान रखना है.

Weekly Rashifal: इस हफ्ते इन राशियों को खूब मिलेगा सुख और आनंद, अंकज्योतिष से जानें कैसा बीतेगा आपका ये सप्ताह

Horoscope Weekly 2 July to 8 july 2022: आने वाला हफ्ता कुछ राशियों की किस्मत खोलने वाला है तो वहीं कुछ राशियों को धन लाभ होने वाला है. कुछ राशि वाले ऐसे हैं जिन्हें अपनी सेहत का ध्यान रखना है. आने वाला सप्ताह आपका कैसा होने वाला है, और किन बातों का आपको ध्यान रखना है, आइए जानते हैं 2 July से 8 जुलाई तक सारी राशियों के लिए कैसे रहेगा सप्ताह...

भूलकर भी भगवान को न चढ़ाएं खंडित चावल, झेलना पड़ेगा कोप, जानें अक्षत के बिना क्यों अधूरी है पूजा!

मेष : जुलाई के पहले सप्ताह की शुरुआत और अंत पॉजिटिव दिख रहे है. इस हफ्ते आप आशावान रहेंगे. काफी धन लाभ होने के भी योग दिखाई दे रहे हैं. निःसंतान दंपत्ति के लिए संतान प्राप्ति के योग बनेंगे.  आपको समाज में मान-सम्मान, यश-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. मेष राशि को  सरकारी कामकाज में सफलता मिलेगी. नौकरी में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. दुश्मन पीठ पीछे साजिशें रच सकते हैं. कोर्च-कचहरी में आपके विरुद्ध सरकारी जजमेंट आने की आशंका रहेगी.  पैसों की दिक्कत हो सकती है.

वृषभ: सप्ताह में नए पद का कार्यभार संभालेंगे. हफ्ते की शुरुआत में भागदौड़ हो सकती है. बाहर कहीं घूमने जाने से पहले सोच-विचार करें. नदी या तालाब पर नहाने के लिए न जाएं. इस सप्ताह आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. किसी विशेष कार्य की योजना और तैयारियों में व्यस्त रहेंगे. किसी नए पद का कार्यभार संभालेंगे. इस सप्ताह कारोबार बढ़ सकता है. बिजनेस में आप नई-नई टैक्नीक को अपनाएंगे. इस हफ्ते धन लाभ के योग हैं. सप्ताह के अंत में परिवार और करियर से जुड़ी चिंता सता सकती है.

मिथुन:इस सप्ताह के शुरुआती दिनों में कोई महत्वपूर्ण फैसला लेना ठीक रहेगा. व्यापार में निवेश और बड़े आर्थिक फैसले लेने से बचें. किसी कोर्ट की वजह से कचहरी में जाना पड़ सकता है. वाहन चलाते समय  सावधानी रखें, आसपास देखकर आगे बढ़ें. हफ्ते के बीच का समय आपके लिए ठीक देखा जा रहा है. संबंधों में मधुरता रहेगी. इस सप्ताह चिंता-तनाव कम होगा. अपने आप को काम में व्यस्त रहेंगे. सरकारी कार्य में सफलता मिलेगी. सामाजिक प्रसंग में भाग लेंगे. इनकम में वृद्धि हो सकती है.

कर्क: इस सप्ताह किसी से भी सोच समझ कर बोलें, वरना विवाद बढ़ सकता है. इस हफ्ते आपके लिए सकारात्मक बदलाव लेकर आ रहे हैं.  अपने विचारों को दूसरों को समझाने में सफल होंगे. परिवार में बहुत सारे काम होंगे इसलिए व्यस्तता रहेगी.  रोजगार की गतिविधियों में सक्रिय रहेंगे.  बाधाओं और तनाव का अंत होगा. हेल्थ का ध्यान रखें. कफ या वायरल संक्रमण होने की संभावना है. मध्य में नौकरी में ट्रांसफर के योग बन रहे हैं. किसी से बुरा भी न बोले और बहस से दूर रहें. पुराने दोस्तों के साथ समय बिता सकते हैं.  किसी भी स्थिति को अपने पर हावी न होने दें. 

Weekly Horoscope 26 June-2 July 2022: जून के आखिरी हफ्ते इन राशियों को लापरवाही पड़ेगी भारी, जुलाई लगते ही खुलेंगे इन जातकों के भाग्य

सिंह: इस हफ्ते आपके बहुत से काम बनेंगे.अपने आप पर और अपने काम पर भरोसा रखें, काम अच्छा जाएगा. सप्ताह के मध्य में आपकी रचनात्मक प्रतिभा खुलकर सामने आएगी. हेल्थ में सुधार आएगा. इस दिन आपको आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. जीवनसाथी के संग समय बिताएंगे  । सप्ताह के अंत में फिर से मानसिक परेशानियां मुंह उठा सकती है. मां के हेल्थ का ध्यान रखें.  दुश्मन आप पर हावी हो सकते हैं. भागदौड़ की वजह से थकान का अनुभव करेंगे. किसी से बुरा बर्ताव न करें. नौकरी वालों का इंतजार खत्म हो सकता है.

कन्या: कन्या राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत कुछ मुश्किल भरी हो सकती है. आपकी जिंदगी में लव-लाइफ सुधरेगी. नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है. हेल्थ की परेशानी हो सकती है.
बौद्धिक और सृजनात्मक कार्यों में आप उत्तम प्रदर्शन कर सकेंगे. जमीन-जायदाद के मामले में कुछ परेशानी हो सकती है. कहीं भी बिना पढ़े साइन न करें. इस हफ्ते आध्यात्मिकता और योग मानसिक परेशानियां दूर हो जाएंगी. ये समय दांपत्यजीवन का आनंद उठाने के लिए अनुकूल है. स्टूडेंट के लिए समय अच्छा है. आपमें विपरीत लिंग वाले व्यक्ति के प्रति आकर्षण अधिक रहेगा. 

तुला: तुला राशि को इस हफ्ते की शुरुआत में मानसिक परेशानी  हो सकती है. संपत्ति से जुड़े विवाद हल होने का योग बन रहा है. घर-परिवार और कार्यक्षेत्र में किसी से भी बहस करने से बचें. सभी से मधुर वाणी बोलें. छात्रों के लिए समय अच्छा है. सगे-संबंधी के साथ संबंधों में सुधार होगा. आपके मन में नए विचार और नई योजना आएगी. जीवन के उतार-चढ़ाव को आप आसानी से समझ सकेंगे. कई रुके हुए काम पूरे होंगे. आप सबसे अगल सोचते हुए कोई बड़ा निर्णय लेंगे. नए मित्र बनेंगे.

वृश्चिक: इस राशि के लोग अपनों के साथ अच्छा समय बिताएंगे. इस हफ्ते  करियर में पहले से बेहतर जिम्मेदारी निभाएंगे. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. मौजमस्ती और खुशी के दिन होंगे.  इस हफ्ते थोड़ा मन उदास रह सकता है. आपके परिवार का या  कोई करीबी आपको दुख दे सकता है. खान-पान का ध्यान रखने की जरुरत है. सप्ताह के आखिर में आप करियर में अधिक समर्पण और निष्ठा के साथ बेहतर परफॉर्मेंस देंगे. छात्रों के लिए समय अच्छा है.

धनु: इस हफ्ते ज्यादा पैसे खर्च हो सकते हैं, इसलिए सोच समझकर खर्च करें. इस राशि के लोगों की लव-लाइफ पहले से बेहतर होगी. इस राशि के जातक पहले से ज्यादा रोमांटिक होंगे. परिवार में शांति बनी रहेगी. चिंता और तनाव कम होगा.  सप्ताह के अंत में चीजें फिर से आपके पक्ष में होने के योग हैं.  कोई भी आर्थिक निवेश करने से पहले हर पहलू पर विचार करने की जरुरत है. सप्ताह में मध्य में कुछ चिंताएं आपको घेर सकती हैं लेकिन आप स्थितियों को संभाल लेंगे.

मकर: इस हफ्ह व्यवहार और अभिव्यक्ति में आप खूब आक्रामक रहेंगे, जिससे संबंधों पर असर पड़ सकता है. कलाकारों की प्रतिभा निखरेगी. कलाकार और खिलाड़ी अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन तथा प्रतिभा दिखा सकेंगे. निगेटिव विचारों से दूर रहेंगे तो ये आपके लिए अच्छा होगा. ससुराल वालों की तरफ से लाभ हो सकता है. स्वास्थ्य में सुधार होगा. परिवार और काम के बीच में संतुलन बनाए रखेंगे.  परोपकार के कार्य करेंगे, गरीबों को दान करें.

कुंभ: कुंभ राशि के बीच में वैचारिक स्थिरता भी रहेगी, जिससे समर्पण के साथ काम कर सकेंगे. जिम्मेदारियों में इजाफा होगा. स्वास्थ्य थोड़ा गड़बड़ा सकता है. आर्थिक विषयों की योजना बनेगी. इस सप्ताह आपका आत्‍मविश्वास बढ़ेगा. निगेटिव विचारों से बचें. धर्म और आध्यात्मिकता की तरफ आप अधिक आकर्षित रहेंगे. नौकरीपेशा वर्ग अपने बढ़िया कार्य से वरिष्ठ अधिकारियों को प्रभावित कर सकेंगे. सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा.

मीन: नौकरी में शुभ परिणाम प्राप्त होंगे. इस राशि के लोगों को नौकरी में अच्छे मौके मिलेंगे, कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. अपनों के साथ वाद विवाद 
सप्ताह की शुरुआत में हो सकती है. परिजनों के साथ कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. मित्रों के साथ समय बिताएंगे. फालतू के खर्च हो सकते हैं. संतान के कारण आप चिंता का अनुभव कर सकते हैं.  मन में निराशा का भाव आ सकता है. स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें. 
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Weekly Horoscope: ये तीन राशियां नहीं लें कोई बड़ा फैसला, पैतृक संपत्ति से जुड़े मामले होंगे सॉल्व, जानें इस सप्ताह क्या कहते हैं आपके सितारे?

Kapoor Ke Totke: जादू, टोना, तंत्र-मंत्र से मुक्ति दिलाएगा कपूर का टोटका, गुरुवार रात को करें ये उपाय

WATCH LIVE TV

 

 

 

Trending news