Shukra Gochar 2022: 31 अगस्त तक ये राशियां हो सकती हैं मालामाल, शुक्र गोचर पलटेगा इन राशियों का भाग्य, दूर होगी गरीबी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1312384

Shukra Gochar 2022: 31 अगस्त तक ये राशियां हो सकती हैं मालामाल, शुक्र गोचर पलटेगा इन राशियों का भाग्य, दूर होगी गरीबी

Shukra Gochar 2022:  कुंडली और ज्योतिष में भाग्य के कारक शुक्र का किसी भी तरह का परिवर्तन अत्यंत खास माना गया है.... दैत्यों के गुरु शुक्र ज्योतिष में एक ऐसे ग्रह हैं जो न तो किसी से हारते हैं और न ही किसी के प्रभाव में आकर परिवर्तन लाते हैं...

 

Shukra Gochar 2022: 31 अगस्त तक ये राशियां हो सकती हैं मालामाल, शुक्र गोचर पलटेगा इन राशियों का भाग्य, दूर होगी गरीबी

Shukra Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र (Jyogish Shashtra) के हिसाब से शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन एक निश्चित अवधि में होता है.  शुक्र गोचर का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है.  कुछ राशि वालों के लिए शुक्र राशि परिवर्तन शुभ होता है तो कुछ के लिए अशुभ होता है. 7 अगस्त को शुक्रदेव ने मिथुन राशि से निकलकर कर्क राशि में प्रवेश कर लिया. 

इन राशियों के लिए रहेगा खास
शुक्र को शुभ ग्रह माना गया है. शुक्र इस राशि में 31 अगस्त तक रहेंगे. शुक्र को सुख-सुविधा, ऐश्वर्य, सौंदर्य, वाणी, और वैभव आदि का कारक माना गया है. शुक्र वृषभ और तुला राशि का स्वामी हैं.  मीन इसकी उच्च राशि और कन्या नीच राशि है. आइए जानते हैं शुक्र का राशि परिवर्तन किन राशियों के लिए लाभदायक रहने वाला है.

Aaj Ka Rashifal: इस राशि को दूसरे पर भरोसा करना पड़ेगा भारी, बरतें सावधानी, जानें क्या कहते हैं आज आपके ग्रह-नक्षत्र

वृषभ राशि

शुक्र का गोचर वृषभ राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होने वाला है. इस दौरान आपको रुके हुए धन मिल सकता है. इस राशि के लोग वाहन या भवन की खरीदारी कर सकते हैं. हालांकि आपको गुप्त शत्रुओं से बचने की जरूरत है. युवा अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए उचित प्रयास करेंगे. किसी गुप्त योजना के शिकार हो सकते हैं. 

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए शुक्र गोचर हर तरह से लाभकारी साबित होने वाला है. मतलब इस राशि के लिए अच्छा रहेगा. करियर में उन्नति के साथ धन लाभ होने  के संकेत हैं. कन्या राशियों के लिए शुक्र का गोचर शुभ रहेगा. इस दौरान आप परिवार की सुख-सुविधाओं में योगदान देंगे. गलतफहमी के कारण रिश्ते में दरार आ सकती है.

तुला राशि
शुक्र गोचर से आपके जीवन में पॉजिटिव प्रभाव पड़ेगा. इस अवधि में धन लाभ हो सकता है. खर्चों के कारण आप परेशान हो सकते हैं. शुक्र गोचर का आपके जीवन में सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा.  इस अवधि में आपको धन लाभ हो सकता है. किसी मित्र या प्रियजन से शुभ समाचार मिल सकता. दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी.

वृश्चिक राशि
शुक्र गोचर आपके साहस में वृद्धि कर सकता है. परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा. इस दौरान आप कठिन फैसले लेने में समर्थ होंगे. संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है. मानसिक शांति मिलेगी. व्यापार में कुछ लाभकारी निर्देश मिलेंगे. जीवनसाथी का साथ मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news